बिहार

bihar

पटना में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, 4 की हालत नाजुक

By

Published : Jan 2, 2022, 9:15 AM IST

राजधानी पटना के फतुहा थाना इलाके में अनियंत्रित (Road Accident In Patna) ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है. हादसे में 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पढ़िए पूरी खबर..

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

पटना:राजधानी पटना में इन (Road Accident In Patna) दिनों सड़क हादसा काफी बढ़ गया है. ताजा मामला फतुहा थाना के दनियावां सरमेरा नयका रोड के पास का है. जहां, अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार (Two Youth Died In Road Accident) दो युवकों की मौत हो गई है. हादसे में बाइक सवार 4 अन्य युवक भी घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-पटना में तेज रफ्तार ऑटो दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोग घायल

पटनासिटी के फतुहा थाना इलाके में एक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक पर सवार 6 युवकों को रौंद दिया, जिसमें दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि, हादसे में चार युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों मृतक की पहचान खुशरूपुर थाना के कटौना गांव निवासी बलराम कुमार और गौरीचक थाना के पलाकी गांव के निखिल कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में नववर्ष का जश्न मनाने निकले तीन दोस्त, सड़क हादसे में हुई मौत

वहीं, सड़क हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया है, साथ ही घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details