बिहार

bihar

पटना: संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चों की मौत, क्षेत्र में मचा कोहराम

By

Published : Oct 18, 2020, 12:57 PM IST

पटना के मनेर थाने क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जो दो सगे मासूम भाइयों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. मासूमों की मौत संदिग्ध होने को लेकर लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं हैं.

मृतक बच्चे.
मृतक बच्चे.

पटना: राजधानी के मनेर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव स्थित एक घर में सोए दो सगे मासूम भाइयों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. बच्चों की मौत के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक बच्चों की पहचान शेरपुर निवासी कुणाल प्रसाद के पुत्र कुश और लव कुमार के रूप में हुई है. पिता कुणाल कुमार विकलांग हैं, जो घर पर ही रहते थे.

रोते-बिलखते परिजन.


इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं
जानकारी के मुताबिक दोनों भाई रात को अपनी मां के साथ सोए हुए थे. सुबह दोनों को मां के द्वारा जब उठाया गया तो दोनों मृत पाए गए. किसी तरह लोगों ने चिकित्सक के पास ले गए, जिसे चिकित्सक ने भी मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरी ओर दोनों बच्चों के इस तरह से मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है.

इसे भी पढ़ें:-पूर्णिया: शिल्पकारों पर कोरोना की मार, लागत निकालना भी दुश्वार

रात को दोनों बच्चे थे ठीक
परिजनों का कहना की रात को दोनों बच्चे मां के साथ सोए हुए थे. सुबह अचानक एक बच्चे की नाक से ब्लड निकलने लगा तो दूसरे बच्चे के मुंह से झाग, जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में दानापुर ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलने पर की जाएगी कार्रवाई
इस घटना को लेकर मृतक बच्चे के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचना नहीं दी है. लेकिन एक साथ दो बच्चो की मौत के बाद इलाके में कई तरह के बाते चल रही है. वहीं मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया स्थानीय लोगों के तरफ से सूचना मिली लेकिन बच्चे के परिजनों के तरफ से न कोई लिखित आवदेन आया और न सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस आगे की करवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details