बिहार

bihar

दानापुर में दो बाइक चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, मोटरसाइकिल जब्त

By

Published : Dec 13, 2021, 10:19 PM IST

Danapur Crime News : दानापुर पुलिस ने दो चोर को बाइक चोरी करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इलाके में चोरों ने आतंक मचा रखा था. पढे़ं पूरी खबर

दानापुर में दो बाइक चोर चढ़े पुलिस के हत्थे
दानापुर में दो बाइक चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना: राजधानी पटना से सटे दानापुर (Crime In Danapur ) में इन दिनों चोरों का आतंक काफी बढ़ गया है. पुलिस चोरों पर लगाम लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर के पीछे लगे हुए थे. जहां पुलिस ने चोरी के बाइक के साथ दो युवकों को रंगे हाथ (Two bike thieves arrested ) गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर के सरकारी भवन में लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि दानापुर पुलिस ने पिछले दिनों सगुना मोड़ से हुई चोरी हुई बाइक को सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर खरजां रोड से चोरी के बाइक के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है. चोरी का बाइक भी बरामद कर लिया गया है. थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि पिछले दिनों सगुना मोड़ से जगदेव पथ निवासी विनीत कुमार का बाइक चोरों ने चोरी कर लिया था.

दानापुर पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया था. गिरफ्तार हिमांशु व आदर्श को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. मोटरसाइकिल चोरी की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी. गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को खरजां रोड में छापेमारी कर चोरी के बाइक के साथ मुबारकपुर निवासी हिमांशु कुमार व न्यू ताराचक निवासी आदर्श कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: निर्माणाधीन मकान से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी के ज्वेलरी शॉप में चोरी, सेंधमारी कर उड़ाए लाखों के गहने

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details