बिहार

bihar

पटना में हर्ष फायरिंग मामले में दो लोग गिरफ्तार, वार्ड पार्षद की पत्नी की हुई थी मौत

By

Published : Nov 30, 2021, 7:21 PM IST

पटना में हर्ष फायरिंग (Harsh firing in Patna) के दौरान वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत मामले (Ward Councilor wife died in Patna) में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने दोनों को शादी का वीडियो फुटेज देखकर गिरफ्तार किया है.

हर्ष फायरिंग मामले में दो लोग गिरफ्तार
हर्ष फायरिंग मामले में दो लोग गिरफ्तार

पटना:राजधानी पटना मेंहर्ष फायरिंग (Harsh firing in Patna) के दौरान वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार (Two arrested in case of woman death) कर लिया है. उनके पास से दो राइफल और एक पिस्टल भी बरामद हुए हैं. गिरफ्तार दोनों शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:LIVE VIDEO: हर्ष फायरिंग के दौरान वरमाला के लिए खड़ी दुल्हन को मार दी गोली

पुलिस ने जानकारी के बाद जांच के दौरान शादी का वीडियो फुटेज देखकर उसमें से दो लोगों को फायरिंग करते पाया. जिसे गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो लाइसेंसी रायफल और एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया है. इनके पास से 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी बरामद किए गए. पकड़े गए सुजीत और पवन ने बताया दोनों आर्मी के जवान रह चुके हैं. शादी समरोह में हर्ष फायरिंग में दो गोली वार्ड पार्षद की पत्नी सन्नी देवी को लगी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

हर्ष फायरिंग मामले में दो लोग गिरफ्तार

बता दें कि दानापुर के सुल्तानपुर में शादी के जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी, तभी गोली वार्ड संख्या 15 के पार्षद सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी कुमारी (29 वर्ष) को लग गई है. जिसके बाद घरवालों ने उसे गंभीर हालत में पाटलिपुत्रा स्थित नर्सिंग होम में भर्ता कराया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. मंगलवार को उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम के लिए शव को पीएमसीएच भेजा गया है.

पार्षद सुजीत कुमार की पत्‍नी सन्‍नी देवी दानापुर के नयाटोला से शादी में शामिल होने रिश्‍तेदार के घर आई थी. रिश्‍तेदार की बेटी की शादी होनी थी, उनकी सास भी वार्ड पार्षद हैं. देर रात बरात आई, तभी वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक गोली सन्‍नी देवी को जा लगी.

ये भी पढ़ें:VIDEO: 'आज पूरा क के जाइब आपन मन... भले धन...', एतना गोली मारा कि शामियाना धुआं-धुआं हो गया

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details