बिहार

bihar

पटनाः ट्रैक्टर चोर को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

By

Published : Jan 31, 2020, 9:20 PM IST

बिक्रम थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि गिरफ्तार चोर अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का सदस्य है, जो रानीतलाब थाना क्षेत्र के पकरन्धा चौकी गांव का दिलीप पासवान निवासी है. उन्होंने बताया की ग्रामीणों ने इसे ट्रैक्टर चोरी करते पकड़ा था. इसके बाद थाने के हवाले किया है.

patna
patna

पटनाः बिक्रम थाना क्षेत्र में विगत एक सप्ताह के अंदर आधा दर्जन ट्रैक्टरों की चोरी होने से वाहन मालिकों के बीच दहशत का माहौल है. इसी बीच गुरुवार को ग्रामीणों ने बीती रात ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे अंतर जिला गिरोह के एक चोर को पकड़ लिया और बिक्रम पुलिस के हवाले कर दिया.

ट्रैक्टर चोरी कर रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा
चोरी की घटना बिक्रम थाना अंतर्गत सुंदरपुर गांव की है. जहां विगत रात को रामवतार यादव का ट्रैक्टर घर के पास खड़ा था. इसी बीच देर रात चोर ट्रैक्टर को लेकर फरार होने लगे, तभी ट्रैक्टर की आवाज सुनकर मालिक शोर मचाने लगा. आवाज सुनकर ग्रामीणों ने ट्रैक्टर का पीछा किया. ग्रामीणों से घिरे देख कर सभी चोर ट्रैक्टर छोड़ कर भागने लगे. लेकिन ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ लिया. वहीं, बाकी के चोर भागने में सफल हो गए. ग्रामीणों ने चोर की पिटाई कर बिक्रम पुलिस के हवाले कर दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

आधा दर्जन ट्रैक्टरों की चोरी
बिक्रम थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि गिरफ्तार चोर अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का सदस्य है, जो रानीतलाब थाना क्षेत्र के पकरन्धा चौकी गांव का दिलीप पासवान निवासी है. ग्रामीणों ने इसे ट्रैक्टर चोरी करते पकड़ा था. इसके बाद थाने के हवाले किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके निशानदेही पर वाहन चोरी में संलिप्त गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
बिक्रम थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव निवासी पीड़ित ट्रैक्टर मालिक दिलीप सिंह ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व ट्रैक्टर अपने दलान पर लगा हुआ था. इसी बीच रात को अज्ञात चोर ट्रैक्टर चोरी कर फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि बिक्रम थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.

Intro:बिक्रम थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में बीती रात ट्रैक्टर चोरी करते हुए चोर को पकड़कर ग्रामीणों ने बिक्रम पुलिस को सौपा


Body:पटना जिला के बिक्रम थाना क्षेत्र में अंतर जिला गिरोह के वाहन चोर गिरोह के अपराधियो ने एक सप्ताह के अंदर आधा दर्जन ट्रैक्टर चोरी कर फरार हो गया है ।


Conclusion:ट्रेक्टर मालिक ने बिक्रम थाना पर पहुँचकर ट्रेक्टर चोरी का शिकायत किया है ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details