बिहार

bihar

दानापुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, हादसे के बाद पीपा पुल पर लगा जाम

By

Published : Mar 12, 2021, 12:47 PM IST

दानापुर के दियारा में गंगा नदी पर बने पीपा पुल पर ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया. वहीं, हादसे के बाद पीपा पुल पर जाम लग गया है.

पीपा पुल
पीपा पुल

पटना:दानापुर में गंगा नदी में बने पीपा पुल पर ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. दियारा की लाइफलाइन मानी जानेवाली पीपा पुल पर 4 घंटे से जाम लगा हुआ है. जिससे आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

ये भी पढ़ें:औरंगाबाद: श्रद्धालुओं से भरी ऑटो और ट्रक में भिड़ंत, 2 की मौत 7 घायल

लंबे समय नहीं हो मेंटनेंस
पीपा पुल पर आए दिन लोडेड ट्रक और ट्रैक्टर पार करने से छतिग्रस्त हो गया है. लंबे समय से इस पीपापुल का मेंटनेंस भी नहीं किया जा रहा है. सबसे बड़ी बात है कि लाखों रुपये खर्च कर पुल को जोड़ दिया जाता है लेकिन मेंटनेंस नहीं होने से हर दिन पीपा पुल पर हादसे की आशंका बनी रहती है. वही सुबह में एक ट्रैक्टर दियारा से ईंट उतार कर आ रहा था कि पुल का रेलिंग पहले टूटा हुआ था और बैलेंस बिगड़ जाने से नदी में पलट गया. हादसे में ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो गया है.

इसे भी पढ़ें:मोतिहारी: भूमि विवाद में चली गोली, एक घायल

हादसे के बाद लगा जाम
दानापुर दियारा में आने जाने वाला एक मात्र रास्ता पीपा पुल है जो इन दिनों जर्जर हो गया है. जिस वजह से ट्रैक्टर पलट गया, जिस कारण पीपा पुल पर घंटों से जाम लगा है. वहीं दियारावासियों को आने जाने में भारी परेशानी हो रही है. फिलहाल ट्रैक्टर को हटाने का काम जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details