बिहार

bihar

पटनाः 316 पेटी शराब के साथ दो ट्रक जब्त, तीन तस्कर भी गिरफ्तार

By

Published : May 22, 2021, 3:52 PM IST

धनरुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने सड़क किनारे खड़े दो ट्रकों से 316 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है. पुलिस ने मौके से तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. शराब झारखंड से लाई जा रही थी और पटना में खपाने की योजना थी.

patna
patna

पटना(मसौढ़ी):मध निषेद इकाई के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने धनरुआ के चनाकी मोड़ के पास सड़क किनारे लगे दो ट्रकों के तहखाने से 316 पेटी अंग्रेजी शराबबरामद की है. इन पेटियों में 9842 बोतल में कुल 2817 लीटर हैं. जिसकी कीमत 25 से 30 लाख रुपये आंकी जा रही है.

ये भी पढ़ेंः औरंगाबाद: भूसा लदे ट्रक से 426 कार्टन शराब बरामद, 7 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. सभी झारखंड के रहने वाले हैं. शराब झारखंड से ही लाई जा रही थी और पटना में डिलीवरी देनी थी. धनरुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत पटना-गया मुख्य मार्ग पर चनाकी मोड़ के पास ट्रक खड़ी थी. तभी पुलिस टीम ने छापेमारी कर शराब बरामद की.

धनरुआ थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया ‘मध निषेध विभाग पटना द्वारा सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की एक बड़ी खेप धनरुआ होते हुए पटना के लिए आ रही है. जिसके बाद सभी विभागों की पुलिस ने संयुक्त करवाई कर धनरुआ थाना क्षेत्र के चनाकी मोड़ के पास से शराब लदे दो ट्रक को जप्त किया है. मौके से गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है.’

ABOUT THE AUTHOR

...view details