बिहार

bihar

जमीन कारोबारी की हत्या की गुत्थी सुलझी, बिहार से तीन शार्प शूटर गिरफ्तार

By

Published : May 24, 2021, 11:17 PM IST

जमीन कारोबारी धर्मदेव साहू उर्फ गब्बर की गोली मारकर हत्या किए जाने का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, धर्मदेव साहू की हत्या बिहार के शूटर ने की थी. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

patna
जमीन कारोबारी की हत्या की सुलझी गुत्थी

पटना/रांचीःजिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल, रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के हुंडरू में जमीन कारोबारी धर्मदेव साहू उर्फ गब्बर की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पटना पुलिस ने 3 शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें....बिहार में राजनीतिक दिग्गजों के बीच 'सोशल मीडिया वॉर', सियासी जंग में नए चेहरों की भी एंट्री

क्या था मामला ?
दरअसल, रांची के एयरपोर्ट थाना अंतर्गत हुंडरू में 30 अप्रैल को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी धर्मदेव साहू उर्फ गब्बर साहू की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी. जांच में सामने आया कि बिहार के शूटरों को हत्या को लेकर चार लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. रांची पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या में उपयोग किए गए हथियार को पहले ही बरामद कर लिया था.

ये भी पढ़ें....तीसरे दिन खुला चौबे जी का चिट्ठा! फोन बजते ही एंबुलेंस के रजिस्ट्रेशन वाले बयान से पलट गए DTO साहब

इसे भी पढ़ें-रांची: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो पिस्टल और खोखा बरामद

'एयरपोर्ट थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मदेव साहू उर्फ गब्बर साहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटनास्थल पर ही पिस्टल बरामद कर ली गई थी. इस मामले में पूर्व में भी कुछ व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई थी, लेकिन मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था. हटिया एसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया गया. इसमें चार शूटर की संलिप्तता पाई गई. इनमें से बिहार से 3 अपराधियों की गिरफ्तारी की गई. जिसमें से सूरज राज उर्फ सन्नी को पटना के कंकड़बाग से गिरफ्तार किया गया. वहीं, सत्यम कुमार पाठक उर्फ सत्य को जलालपुर थाना गोपालगंज और तीसरे आरोपी कृष्ण कुमार की नालंदा से गिरफ्तारी की गई'.- सुरेंद्र झा, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details