बिहार

bihar

Patna Crime News: BJP सांसद CP ठाकुर के घर चोरी करने वाला गिरफ्तार, सामान खरीदने वाला भी दबोचा गया

By

Published : Jan 28, 2023, 9:40 PM IST

पटना में डॉक्टर सीपी ठाकुर के घर चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बीजेपी के कद्दावर नेता डॉक्टर सीपी ठाकुर के आवास से हुई चोरी मामले में पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर..

सीपी ठाकुर के घर चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार
सीपी ठाकुर के घर चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार

पटना:राजधानी पटना मेंबीजेपी के कद्दावर नेता डॉक्टर सीपी ठाकुर (BJP Leader Dr CP Thakur) के माकान से चोरी मामले में पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में चोरी का सामान खरीदने वाले एक अन्य की भी गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने चोरी की गई सामानों की बरामदगी भी कर ली है. बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के पटना के गांधी मैदान वाले आवास में कुछ माह पहले घुसे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें- 21 घरों में 2 करोड़ की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश: 30 लाख का सोना बरामद, 8 गिरफ्तार

CP ठाकुर के घर चोरो करने वाले चोर गिरफ्तार :मिली जानकारी के अनुसारडॉक्टर सीपी ठाकुर के घर में घुसकर चोरों ने उनके घर से पीतल के बर्तन, नोजल और पाइप चोरी कर ले भागे थे. इस मामले में पुलिस ने छज्जू बाग इलाके से चार चोरों को गिरफ्तार किया है, तो वहीं बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के राजापुल के पास से चोरी का सामान खरीदने वाले एक कबाड़ी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरी किए गए पीतल के बर्तन सहित पाइप और नोजल को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

'पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सी पी ठाकुर के आवास से हुई चोरी मामले को लेकर पुलिस लगातार चोरों को गिरफ्तार करने की फिराक में जुटी हुई थी. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की डॉ सीपी ठाकुर के घर चोरी करने के मामले में आरोपित सभी चोर छज्जू बाग इलाके के हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छज्जू बाग इलाके से चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया. सभी चारों चोरों की निशानदेही पर राजापुल से कबाड़ खरीदने और बेचने का काम करने वाले मोहम्मद हुसैन को भी पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी की गई सामानों की बरामदगी भी कर ली गई है.'- अनुराधा, एएसआई, गांधी मैदान थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details