बिहार

bihar

आसाम राइफल के जवान सतेंद्र का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Dec 1, 2020, 8:06 PM IST

पटना के नूर चक गांव के रहनेवाले जवान सतेंद्र कुमार भट्ट, 33 आसाम राइफल के जवान थे और दो माह पहले वाहन दुर्घटना में जख्मी हुए थे. जिनका इलाज जेएनआईएमएस अस्पताल इम्फाल में चल रहा था. 28 नवम्बर की रात उनकी मौत हो गई. जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही पूरा गांव गमगीन हो गया.

पटना
पटना

पटना: राजधानी से सटे पालीगंज अनुमंडल अंतर्गत नूर चक गांव के जवान सतेंद्र कुमार भट्ट का शव गांव पहुंचते ही घर मे कोहराम मच गया. पत्नी और मां की चीत्कार से मौजूद लोगों का दिल दहल उठा. सभी ग्रामीणों की आंखों में आंसू थे.

33 आसाम राइफल में तैनात थे सतेंद्र कुमार भट्ट
मृतक सैनिक सतेंद्र कुमार भट्ट सिगोडी थाना क्षेत्र के नूरचक गांव के स्व कृष्ण कुमार भट्ट के पहली संतान थे. 2000 में आसाम राइफल में सतेंद्र बहाल हुये थे. उनकी शादी 2001 में रीना देवी के साथ हुई थी. सतेंद्र अपने पीछे तीन पुत्र छोड़ गए हैं.

जवान सतेंद्र का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव

गम में डूबा गांव
मृतक सैनिक के पुत्र आशुतोष कुमार भट्ट ने बताया कि लॉक डाउन में पिता जी गांव में थे. इसी बीच उनको आसाम राइफल के अधिकारी ने फोन कर जल्द बुलाया. वहीं आशुतोष ने बताया कि जब पापा की ड्यूटी अरुणाचल प्रदेश के चाइना बॉडर पर थी तो फोन कर बताए थे कि वहां जा रहे है. इसी बीच वाहन से जाने के दौरान उनकी गाड़ी पलट गई, जिसे कारण वे घायल हो गये थे. जब से अस्पताल में भर्ती थे. इसके बाद 28 नवंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details