बिहार

bihar

CM की इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, दोनों डिप्टी सीएम भी रहे गायब

By

Published : Apr 15, 2022, 9:38 PM IST

सीएम आवास में इफ्तार पार्टी

सीएम आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ. इस दौरान पक्ष और विपक्ष के कई नेता पहुंचे. लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी के कई नेता नहीं दिखे. वहीं बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम भी इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे थे. पढ़ें रिपोर्ट..

पटनाः सीएम आवास में आज दो वर्षों के बाद एक बार फिर इफ्तार पार्टी का आयोजन (Iftar Party at CM Nitish Kumar House) किया गया. मुख्यमंत्री की देखरेख में पूरा आयोजन हुआ. इफ्तार पार्टी में कांग्रेस और आरजेडी के भी नेता शामिल हुए. एनडीए घटक दल के प्रमुख नेता भी इफ्तार में शामिल हुए. ऐसे तो निमंत्रण सभी दल के नेताओं को भेजा गया था, लेकिन तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री के इस कार्य में शामिल नहीं हुए. बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम भी नहीं दिखे.

यह भी पढ़ें- CM नीतीश की इफ्तार पार्टी में शामिल होने पहुंचे कई बड़े नेता.. पक्ष के साथ विपक्ष का भी लगा जमावड़ा

सीएम की देखरेख में हुआ आयोजनः सीएम आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन हर साल होता है. लेकिन 2019 के बाद से कोरोना के कारण इफ्तार का आयोजन नहीं हुआ था. अब कोरोना संक्रमण घटने के बाद फिर से आयोजन शुरू हुआ है. सीएम नीतीश कुमार की देखरेख में पूरा आयोजन इस बार भी किया गया. इसमें सहयोगी दलों के नेताओं के साथ विपक्षी दल के नेताओं ने भी भाग लिया. बिहार सरकार के सभी आला अधिकारी भी इस मौके पर मौजूद थे.

नेताओं ने दी बधाईः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सभी को बधाई दी. कहा कि इस बार इतिहास में पहली बार हुआ है कि रामनवमी की भी फास्टिंग हुई, गुड फ्राइडे की भी फास्टिंग हुई और रमजान की भी फास्टिंग हुई. सभी को ढेर सारी मुबारकबाद. वहीं उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में फिर से इफ्तार हो रहा है. खुशी की बात है कि बिहार में औद्योगिकीकरण का काम भी तेजी से चल रहा है. बिहार में औद्योगिक क्रांति जरूर होगी.

नेता प्रतिपक्ष नहीं हुए शामिलः आरजेडी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. वहीं कांग्रेस के विधायक शकील अहमद खान भी पहुंचे. रामचंद्र पूर्वे ने कहा इस तरह के आयोजन में यदि आमंत्रण मिलता है तो जरूर शामिल होना चाहिए. शकील अहमद खान ने भी कहा कि मुख्यमंत्री के आयोजन का हम लोगों को इंतजार रहता है. जानकारी दें कि इफ्तार का निमंत्रण सभी दल के नेताओं को भेजा गया था. लेकिन न तो नेता प्रतिपक्ष जैसी यादव है और ना ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी के विधायक भी नहीं पहुंचे. जदयू के कई मंत्री पहुंचे हुए थे.

यह भी पढ़ें- उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने खोला पहला रोजा, मांगी दुआ- सबका रोजा कबूल हो

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details