बिहार

bihar

दिल्ली गये तेजस्वी, तेजप्रताप को दी नसीहत- बड़ों का करें सम्मान

By

Published : Aug 20, 2021, 8:40 PM IST

तेजस्वी की तेजप्रताप को नसीहत
तेजस्वी की तेजप्रताप को नसीहत

लालू परिवार में राजनीतिक घमासान के बीच शुक्रवार की शाम तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हो गये. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बड़े भाई तेजप्रताप को नसीहत देते हुए कहा कि बड़ों का सम्मान करना चाहिए साथ ही अनुशासन में रहना चाहिए.

पटना: लालू परिवार या कहें आरजेडी में घमासान मचा हुआ है. इसी बीच शुक्रवार की देर शाम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) दिल्ली रवाना हो गये. वहीं रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजप्रताप (Tej Pratap) और जगदानंद प्रकरण पर बडे़ भाई को नसीहत देते हुए कहा कि हमारे संस्कार में है, माता-पिता ने सिखाया है कि बड़ों की इज्जत करनी चाहिए. साथ ही अनुशासन में रहना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : 'अलाउद्दीन खिलजी हैं तेजस्वी', मांझी की पार्टी बोली- मीसा और तेज प्रताप के बाद लालू की बारी

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि रक्षाबंधन भी है. हमारी 6 बहनें दिल्ली एनसीआर में रहती हैं. यही कारण है कि हम दिल्ली जा रहे हैं. साथ ही 23 अगस्त को प्रधानमंत्री के साथ भी हम लोगों को मुलाकात करनी है.

देखें वीडियो

वहीं तेजप्रताप के मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने नसीहत देते हुए कहा कि हमारे संस्कार हैं, हमारे माता-पिता ने सिखाया है कि बड़ों को इज्जत करनी चाहिए. साथ ही अनुशासन में भी रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव से हमारी मुलाकात हुई, ऐसी बात नहीं है कि हम नहीं मिले हैं. लेकिन ऑल इंडिया अपोजिशन पार्टी की मीटिंग थी मुझे उस मीटिंग में भाग लेना जरूरी था.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप का बड़ा बयान- जगदानंद के खिलाफ मैं कोर्ट जाऊंगा

तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप की नाराजगी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. साथ ही शनिवार यानी कल जिस तरह तेजप्रताप यादव राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाने वाले हैं उसपर भी उन्होंने चुप्पी साधी ली.

ये भी पढ़ें- शिवानंद तिवारी ने 'पिताजी' को जेल भेजा, पार्टी तोड़ना चाहते हैं: तेजप्रताप यादव

बता दें कि छात्र राजद के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को हटाने के बाद से तेजप्रताप और जगदानंद के बीच जुबानी जंग जारी है. शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पार्टी कार्यालय पहुंचे, लेकिन मीडिया से दूरी बनाए रखी. अब देखने वाली बात होगी कि तेजप्रताप जनता दरबार लगा पाते हैं तो उस दौरान जगदानंद सिंह मौजूद रहते हैं या नहीं. इससे पहले भी कई कार्यक्रमों में जब तेजप्रताप यादव शिरकत करते थे तो जगदानंद सिंह नदारद रहते थे.

बता दें कि तेजस्वी यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे तेजप्रताप यादव को बैरंग लौटना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने गुस्से में तेजस्वी यादव के पीए पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पीए संजय यादव ने मुलाकात नहीं होने दी. तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. उन्होंने लालू प्रसाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

तेजप्रताप यादव ने कहा था कि जगदानंद सिंह पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के नियमों के विरूद्ध जाने का काम किया है. मैं पिताजी लालू प्रसाद यादव जिनको मैं अपना भगवान मानता हूं, उन्हें भी ये बताना चाहता हूं कि इन पर कार्रवाई हो. अगर कार्रवाई नहीं होगी तो हम पार्टी की किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं होंगे. अगर जगदानंद सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो मैं कोर्ट में जाऊंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details