बिहार

bihar

Patna Crime News: बेटा ही निकला कातिल, पैतृक जमीन बेचने से रोकने पर पिता को उतारा था मौत के घाट

By

Published : May 21, 2023, 11:22 AM IST

पटना के बिहटा में अधेड़ की गोली मारकर हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने मृतक के इकलौते बेटे को गिरफ्तार किया है. दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर आरोपी ने अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी.

पटना में पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार
पटना में पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

दानापुर एएसपी अभिनव धीमन

पटना:राजधानी पटना में पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार हुआ है. शुक्रवार की देर रात बिहटा थानाक्षेत्र के मूसेपुर गांव के मोहनपुर टोला में अपने ही दलान में अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक अधेड़ की पहचान संचित सिंह के रूप में हुई थी. अब घटना को लेकर महज 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मामले का उद्भेदन कर दिया है. पूरी घटना पर दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि इकलौते पुत्र ने ही संपत्ति के विवाद को लेकर अपने पिता का अपने साथियों के साथ मिलकर कत्ल कर दिया.

ये भी पढ़ें: Patna Crime News: दलान में सो रहा था शख्स, बदमाशों ने मारी गोली.. हत्या से इलाके में दहशत

पैतृक जमीन बेचने को लेकर पिता-पुत्र में झगड़ा:पुलिस ने इस मामले में आरोपी पुत्र अंशुमान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूछताछ में और भी नाम सामने आए हैं, जिनकी तलाश में पुलिस की टीम लगी है. इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल हथियार की भी तलाश की जा रही है. एएसपी ने आगे कहा कि आरोपी बेटे की ओर से पैतृक जमीन को बेचा जा रहा था. इसी का विरोध पिता करते थे. इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और आक्रोश में आकर आरोपी पुत्र ने अपने साथी के साथ मिलकर दलान में पिता की गोली मारकर हत्या करवा दी. पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोखा भी बरामद किया था, जिसकी जांच की जा रही है.

"शुक्रवार की देर रात्रि दलान में अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने गहराई से जांच की तो पता चला कि जमीन बेचने को लेकर दोनों पिता-पुत्र में विवाद था. बेटा पैतृक जमीन बेचना चाहता था लेकिन पिता इसका विरोध कर रहा था. इसी बात को लेकर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या करा दी"- अभिनव धीमन, एएसपी, दानापुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details