बिहार

bihar

मसौढ़ी में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, बच्ची के शोर मचाने से बची जान

By

Published : May 6, 2022, 12:30 PM IST

पटना (Crime In Patna) के मसौढ़ी में मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. वहीं नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

पीपरा थाना पटना
पीपरा थाना पटना

पटना (मसौढ़ी):राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी के पीपरा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास (Girl Molested In Masaurhi) का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों ने स्थानीय थाने में दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-जमुई के कब्रिस्तान में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

बदमाश ने किया दुष्कर्म का प्रयास: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर के पास बच्चों के साथ खेल रही थी. इस दौरान बदमाश युवक वहां आ गया और बच्ची को अपने झांसे में लेने के लिए उसके साथ कुछ देर तक खेलता रहा. बाद में बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसे पास के खलिहान में ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इसी दौरान बच्ची ने शोर मचा दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनते ही पास से गुजर रहे कुछ राहगीरों की नजर खलिहाल की ओर पड़ी. वे खलिहाल की ओर दौड़े. इसी दौरान बच्ची के शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को मिली. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में पीपरा थाना के एसएचओ आरके पॉल ने बताया कि पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details