बिहार

bihar

Bhojpuri Latest song : माही श्रीवास्तव के चेहरे पर छाई उदासी, कहा- 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा'

By

Published : Apr 15, 2023, 5:38 PM IST

इन दिनों के भोजपुरी गाने अक्सर पार्टी फंक्शन में तेज आवाज में बज रहे हैं. लेकिन जो एकांत में गीत सुनना पसंद करते हैं, शांत वातावरण में संगीत का आनंद लेना चाहते हैं उनके लिए यह गाना है और यह गाना दर्शकों के दिलों को छू रहा है.

माही श्रीवास्तव के चेहरे पर छाई उदासी
माही श्रीवास्तव के चेहरे पर छाई उदासी

पटनाःभोजपुरी जगत की दिग्गज गायिका कल्पना पटवारी का नया गाना 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा' शनिवार को रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही दर्शकों ने इसे हाथों हाथ उठा लिया है. यह एक सैड सॉन्ग है जिसे ब्यूटी क्वीन माही श्रीवास्तवके ऊपर फिल्माया गया है और शूटिंग का लोकेशन बेहद ही शानदार है, जिसका विजुअल दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. कल्पना का यह गाना जिस प्रकार सुबह से यूट्यूब पर पसंद किया जा रहा है, यह बता रहा है कि कल्पना पटवारी के आवाज के दीवाने काफी संख्या में लोग है.

ये भी पढ़ेंःBhojpuri Latest Song: सहेलियों से बोलीं माही श्रीवास्तव- 'मोबाइल कूच देले राजा जी..'

माही श्रीवास्तव की हो रही तारीफः भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री में रोज नए गाने रिलीज किए जाएं लेकिन जो स्टार है, उनका जलवा बरकरार रहता है. यह खूबसूरत गाना 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसमें माही श्रीवास्तव की काफी तारीफ हो रही है, गायिका कल्पना पटवारी के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की टेलेंटेड एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन से मशहूर माही श्रीवास्तव पर फिल्माया है, माही ने एक बार फिर से इस गाने में अपने एक्सप्रेसन से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है.

खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया गानाः गाने को विदेशी धरती पर फिल्माया गया है. इसे पटाया के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है, जहां माही अपने सनम की याद में कभी बीच तो कभी बगीचे में टहलते हुए नजर आ रही है. गाने में माही कहती है कि 'हु वादा सब ख़्याल बा हो... रोवला से आंखिया लाल बा हो... हु वादा सब ख़्याल बा हो... रोवला से आंखिया लाल बा हो... आपन रहे जे बेगाना भईल बा.. सनम दूसरा के दीवाना भइल बा... नया यार से अब याराना भइल बा... सनम दूसरा के दीवाना भइल बा...'

उदास मुद्रा में माही श्रीवास्तव
लिरिक्स आशुतोष तिवारी के हैंः वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत सैड सॉन्ग 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा' को सिंगर कल्पना पटावरी ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार है और इसका निर्देशन निर्देशक भोजपुरिया ने किया है. गाने की कॉस्ट्यूम बादशाह खान, एडिट पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details