बिहार

bihar

Bhojpuri Latest Song: शिल्पी राज का 'अब ना बनाइब कबो रील' भोजपुरी गाना रिलीज, लवली काजल की अदाओं पर दर्शक लट्टू

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 1, 2023, 9:24 PM IST

शिल्पी राज का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में लवली काजल के पति की भूमिका निभा रहे सर्वेश सिंह पत्नी के रील्स बनाने से परेशान हैं. गुस्से में आकर अपनी पत्नी को तमाचा जड़ देते हैं. गाने में दोनों की कमेस्ट्री गजब की दिख रही है. देखें वीडियो...

Latest Bhojpuri Song
Latest Bhojpuri Song

पटनाः भोजपुरी सिंगर सर्वेश सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब धूम मचा हुआ है. म्यूजिक वर्ल्ड में उनके सुरीली आवाज का जादू खूब चल रहा है. ऐसे में सर्वेश सिंह और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गीत 'अब ना बनाइब कबो रील' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने का ऑडियो और वीडियो दोनों ही काफी शानदार है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ेंःगणपति उत्सव में "जान मारे लहंगा ई लखनऊवा..." पर अक्षरा सिंह के ठुमका लगाते ही मचा बवाल, चलीं कुर्सियां


रील बनाने में मशगूल लवलीः गाना रिलीज होने के बाद दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस लवली काजल रील बनाने में मशगूल हैं, जिससे उनका पति बहुत परेशान है. लवली काजल रात भर वीडियो बनाने के चक्कर में जाग रही हैं और पति ठीक से सो नहीं पा रहा है.

रील्स बनाने का विरोधः परेशान पति अपनी पत्नी को तमाचा जड़ देता है और विरोध करते कहता है कि 'जब से तू जुड़ल बाड़ी इंस्टाग्राम से, फॉलो रोजे आवातावे नया नया नाम से, करत इग्नोर बाड़ी, खोजत केहू और बाड़ी, लागे कतही देले बाड़ी दिल...' इस पर पत्नी बनी लवली काजल माफी मांगते हुए कहती हैं कि 'मारी चटकनवा कनवा सून कइला राजा जी, अब ना बनाइब कबो रील राजा जी...'

काजल ने दिखाई अदाकारीः इस गाने के वीडियो सांग में लवली काजल ने शानदार अदाकारी दिखाई है और मनमोहक ठुमका लगाई है. गाने में लवली काजल की मासूमियत दिल जीत ले रही है. गाने में सिंगर सर्वेश सिंह और शिल्पी राज के अंदाज और ऊपर से लवली की अदाएं दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने के गीतकार मन्नू मधुरिया हैं और गाने का म्यूजिक राजा गाजीपुरी ने दिया है. कोरियोग्राफर भी भूमिका में रौनक शाह हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details