बिहार

bihar

CM योगी से मिले उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा- बिहार के विकास में UP के अनुभव आएंगे काम

By

Published : Jul 9, 2021, 9:06 PM IST

CM योगी से मिले शहनवाज
CM योगी से मिले शहनवाज

बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी ने राज्य के औद्योगिक विकास के लिए विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर, कनेक्टिविटी और निवेश पर काफी तेजी से काम किया है.

पटना: बिहार सरकार के उद्योग विभाग के मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने शाहनवाज हुसैन को वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट पर एक किताब भेंट की. साथ ही बताया कि बिहार तेजी से औद्योगिक विकास की राह में आगे बढ़ रहा है. इसके लिए शुभकामनाएं भी दी.

ये भी पढ़ें-निवेशकों का बढ़ रहा विश्वास, सबसे पसंदीदा जगह बना बिहार: शाहनवाज

"उत्तर प्रदेश ने राज्य के औद्योगिक विकास के लिए विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर, कनेक्टिविटी और निवेश पर काफी तेजी से काम किया है. स्थानीय उत्पादकों को प्रोत्साहन और विश्वस्तरीय पहचान दिलाने के लिए वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट योजना पर भी अच्छा काम हो रहा है. उत्तर प्रदेश के बहुत से क्षेत्रों के अनुभव हमारे काम आने वाले हैं. क्योंकि बिहार तेजी से औद्योगिक विकास का लक्ष्य हासिल करने के लिए आगे बढ़ रहा है."- शाहनवाज हुसैन, उद्योग मंत्री

ये भी पढ़ें-बिहार में इथेनॉल उद्योग के साथ लगेगा टेक्सटाइल का उद्योग: शाहनवाज हुसैन

उद्योग मंत्री ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि पूरे देश के अच्छे अनुभवों से सीख लेकर बिहार को विकास और रोजगार के मोर्चे पर तेजी से आगे लाया जाए. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बादउद्योग मंत्री उनके साथ लखनऊ पीजीआई अस्पताल में भर्ती यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से भी मिले. साथ ही उनकी सेहत का हाल जाना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details