बिहार

bihar

Bihar Politics : चिराग पासवान को झटका, लोजपा रामविलास की सरिता वर्णवाल जेडीयू में हुईं शामिल

By

Published : Jul 30, 2023, 10:32 PM IST

चिराग पासवान को बड़ा झटका लगा है. लोजपा रामविलास पार्टी की नेता सरिता वर्णवाल जेडीयू में शामिल हो गई हैं. प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

Sarita Varnwal of LJPR joins JDU
Sarita Varnwal of LJPR joins JDU

पटना: रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी (आर) की सरिता वर्णवाल ने बिहार जद(यू.) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में जद(यू.) की प्राथमिकता सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर के महान संविधान में आस्था रखने वाले लोग अब भाजपा को देश से भगाने के लिए एकजुट हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics : कहीं अठावले का बयान सच न हो जाए! नीतीश ने अपने विधायकों और सांसदों को बुलाया...

''दलित, शोषित व वंचित समाज के हितों पर कुठाराघात करने वाली भाजपा का 2024 में विदाई तय है. सरिता बर्णवाल के आने से निश्चित तौर पर पार्टी को गया जिला में मजबूती प्रदान होगी.''- उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जेडीयू


चिराग पासवान को बड़ा झटका : पार्टी के समाजवादी विचारधारा एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के समाजिक न्याय के साथ विकास की सोच से प्रभावित होकर सरिता बर्णवाल ने पार्टी के साथ जुड़कर कार्य करने का निर्णय लिया है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार के गलत कारनामों से देश का हर वर्ग आज खुद को ठगा महसूस कर रहा है. खासतौर दलित और पिछड़ा-अतिपिछड़ा समाज के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छल करने का काम किया है.

'बीजेपी के इशारे पर दलितों को बरगला रहे चिराग' : भाजपा के कुछ सहयोगी दल जिनके पास कोई जनाधार नहीं है, वह भाजपा के इशारे पर बिहार के दलित समाज को बरगलाने के प्रयास में जुटे रहते हैं. वैसे लोगों को जनता अच्छे से पहचान चुकी है, उनका मंसूबा कभी सफल नहीं होगा. इस दौरान जद(यू.) अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ धर्मेंद्र चंद्रवंशी, मुख्यालय प्रभारी वासुदेव कुशवाहा, प्रदेश महासचिव मेजर इकबाल मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details