बिहार

bihar

'बिहार में बालू, दारू और जमीन माफिया चला रही सरकार'- DMCH में शराब पार्टी पर भड़के सम्राट चौधरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 17, 2023, 4:04 PM IST

DMCH liquor party Video दरभंगा मेडिकल कॉलेज में शनिवार की रात डॉक्टरों ने शराब पार्टी की. शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा. राजनीतिक दल बिहार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सवाल उठाया कि क्या यही नीतीश कुमार की शराबबंदी है. पढ़ें, विस्तार से.

सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा.

पटनाः बिहार के दरभंगा मेडिकल कालेज एंड हॉस्पिटल (DMCH) में शनिवार को इंडियन एकेडमी ऑफ पीडियाट्रिक्स का 32वां सम्मेलन चल रहा था. देश के प्रसिद्ध शिशु रोग चिकित्सक इस कार्यक्रम में भाग ले रहे थे. कार्यक्रम में भाग ले रहे डॉक्टरों ने शनिवार देर शाम DMCH के गेस्ट हाउस में कथित रूप से शराब पार्टी की. इसका वीडियो वायरल होने लगा. रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा.

"बिहार में शराबबंदी कानून पूरी तरह फेल है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में अब शराब की दुकानें घर घर खुल गई है. नीतीश जी को उच्चस्तरीय जांच करानी चाहिए. अस्पताल में शराब मिल रही हो तो इससे बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण क्या है."- सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

शराबबंदी वाले राज्य में शराब पार्टीः सम्राट चौधरी ने कहा कि शराबबंदी वाले राज्य में क्या हो रहा है ये आप देखिए. खुलेआम शराब की पार्टी की जा रही है. ब्रांडेड शराब कहां से आ रही है. कौन उपलब्ध करवा रहा है ये बात भी जनता जानती है. सत्ता के संरक्षण के घर घर शराब पहुंचायी जा रही है. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की सरकार दारू माफिया, बालू माफिया और जमीन माफिया चला रही है. नीतीश कुमार इन माफिया पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं जनता इसका जवाब जानना चाहती है.

माफिया पर कार्रवाई करे सरकारः गोपालगंज में पुजारी की हत्या पर सम्राट चौधरी ने कहा भारतीय जनता पार्टी के मंडल के अध्यक्ष के भाई की हत्या हुई है. 6 दिनों से वह लापता रहे. किडनैप करके उनकी हत्या की गई. अत्यंत दुख का विषय है. हम लोगों ने एक टीम भेजी है, वहां जांच करके रिपोर्ट देगी. सम्राट चौधरी ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं जो यह बालू माफिया, शराब माफिया और जमीन माफिया यही तीन सब्जेक्ट है जिस पर कार्रवाई करने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details