बिहार

bihar

Bhojpuri News: मोनालिसा के पति के साथ अक्षरा की रोमांटिक तस्वीरें वायरल, सिंदूर और मंगलसूत्र में दिखीं बेहद खूबसूरत

By

Published : Jun 10, 2023, 12:04 PM IST

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह इन दिनों फैंस के बीच छाए हुए हैं. दोनों का दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. मेकर्स एक बार दोनों को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. कपल ने फिल्म के सेट से कई रोमांटिक तस्वीरे शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यहां देखें दोनों की फोटोज...

अक्षरा सिंह की रोमांटिक तस्वीरें
अक्षरा सिंह की रोमांटिक तस्वीरें

पटना:भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इन दिनों अक्षरा मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह के साथ अपने न्यू गेटअप में नजर आ रही हैं. फोटोज में अक्षरा सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में वो विक्रांत के साथ काफी रोमांटिक पोज दे रही हैं. जिसे देखकर फैंस के दिल में कई सवाल उठ रहे हैं लेकिन इन सवालों का जवाब भी सामने आ गया है. अक्षरा और विक्रांत जल्द ही 'ज्योति' फिल्म में नजर आने वाले हैं.

पढ़ें-Bhojpuri News: अक्षरा सिंह हेलीकॉप्टर से पहुंचीं केदारनाथ धाम, कहा- 'जिसका बुलावा आएगा वो ही पहुंच पाएगा'

फैंस को पसंद आई अक्षरा और विक्रांत की जोड़ी: फिल्म के सेट से आई तस्वीरों में कपल ने एकसाथ कई पोज दिए हैं और ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. ब्लू साड़ी में अक्षरा की खूबसूरती फैंस का दिल जीत रही है. फोटो पर उनके फैंस लगातार प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा "बहुत खूबसूरत लग रहे आप दोनो मैम." बता दें कि इन दिनों कपल की केमेस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. आने वाले समय में दोनों लेकर कई फिल्म देखने को मिल सकती है.

फिल्म ज्योति की शूटिंग हुई शुरू: फिल्म निर्देशक ने 'ज्योति' की शूटिंग बाराबंकी में शुरू कर दी है. इस फिल्म में अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. निर्माता प्रदीप दारुका की यह फिल्म फीमेल करैक्टर बेसड होगी जिसमें दादा और पोती के बीच के रिश्ते को दिखाया जाएगा. वहीं इससे पहले भी अक्षरा और विक्रांत साथ में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएं हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details