बिहार

bihar

गैस टैंकर से टकराए ऑटो की चपेट में आए राहगीर की मौत, दो घायल

By

Published : Jan 28, 2021, 9:10 PM IST

बख्तियारपुर एनएच-30 फोरलेन पर अनियंत्रित गैस टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में सड़क किनारे पैदल चल रहे संजय यादव ऑटो की चपेट में आ गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोग संजय यादव को इलाज के लिए फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

road accident
सड़क हादसा

पटना:जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के बुद्धदेव चक गांव के पास पटना बख्तियारपुर एनएच-30 फोरलेन पर अनियंत्रित गैस टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में सड़क किनारे पैदल चल रहे संजय यादव ऑटो की चपेट में आ गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. ऑटो में सवार दो अन्य लोग भी घायल हो गए.

घटना के बाद ड्राइवर टैंकर लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोग संजय यादव को इलाज के लिए फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर शव रखकर हंगामा और आगजनी की. आक्रोशित लोगों ने प्रशासन से मुआवजा की मांग की.

यह भी पढ़ें-पटना-गया रेलखंड के तारेगना के पास टूटी रेल पटरी, स्थानीय लोगों की तत्परता से टला बड़ा हादसा

परिजनों को मिला 20 हजार रुपए मुआवजा
हंगामा और सड़क जाम की सूचना मिलते ही फतुहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपए मुआवजा दिया गया तब लोगों ने सड़क जाम हटाया. संजय एक कोल्डड्रिंक फैक्ट्री में काम करते थे. वह अपना ट्रक खड़ा कर पैदल सड़क किनारे किसी काम से जा रहे थे तभी हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details