बिहार

bihar

Opposition Unity: 'विपक्षी एकता देखकर बौखला गई है BJP', RJD प्रवक्ता ने साधा निशाना

By

Published : May 3, 2023, 5:11 PM IST

लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता को देखकर भाजपा बौखला गई है. नीतीश कुमार विपक्ष को एक करने में जुटे हैं. इसका आर्टिटेक्त लाालू प्रसाद यादव हैं, जो यही से सब काम कर रहे हैं. उक्त बातें राजद के प्रवक्ता ने कही. कहा कि 2024 में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मृत्युंजय तिवारी, प्रवक्ता, राजद

पटनाःलोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार विपक्ष को एक करने में जुटे हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना आ जाने से इस मुहिम को और भी गति मिली है. नीतीश कुमार बहुत जल्द ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मिलने वाले हैं. इसको लेकर राजद ने BJP की चुटकी ली. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार की विपक्षी एकता को देख कर BJP बौखला गई है. 2024 में भाजपा को देश की सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम होगा.

यह भी पढ़ेंःOpposition Unity: 5 मई को नवीन पटनायक और हेमंत सोरेन से मिलने जाएंगे नीतीश कुमार!

विपक्षी एकता को देखकर भाजपा बौखलाईः राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि देश में गैर भाजपा दलों का जुटान हो रहा है. लालू यादव इसके आर्किटेक्ट हैं. अभी वे से सब कुछ कर रहे हैं. गैर भाजपाई दल को एकजुट करने का जो मुहिम है, उसे सफलता भी मिल रही है. मुख्यमंत्री नीतीश और तेजस्वी जी की जोड़ी जिस तरह महागठबंधन के दायरे बढ़ाने में लगा है, उसमे बहुत बड़ी सफलता मिल रही है. विपक्षी एकता को देखकर भाजपा बौखला गई है.

पूंजीपतियों को आगे बढ़ा रही BJP: मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इससे पहले भी लालू जी कई बार विपक्षी दलों को एकजुट किए हैं. इस बार जिस तरह देश में बीजेपी के लोग तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं, इससे जनता को परेशान हो रही है. आमजनों से जो वायदे किए थे, उसे भूलकर पूंजीपतियों को आगे बढ़ा रहे हैं. विपक्ष इसका विरोध भी कर रही है, लेकिन सरकार अनसुना कर रही है. विपक्षी दल को एकजुट करने का मुहिम बिहार से शुरू हुआ और वह अपने अंजाम तक पहुंचेगा. विपक्षी पार्टी एकजुट होकर इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगी.

"लोकसभा चुनाव को लेकर गैर भाजपा दलों की एकजुटता हो रही है. इस दल के आर्किटेक्ट लालू प्रसाद यादव हैं. नीतीश कुमार की विपक्षी एकदा को देख कर BJP बौखला गई है. 2024 में भाजपा को देश की सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम होगा. नीतीश कुमार बहुत जल्द सी ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से मिलने वाले हैं."-मृत्युंजय तिवारी, प्रवक्ता, राजद

ABOUT THE AUTHOR

...view details