बिहार

bihar

RJD MLA के होटल से शराब की खाली बोतलों की बरामदगी का मामला, सफाई में पूछा- 'डेहरी में कैसे पहुंची शराब?'

By

Published : Nov 29, 2021, 4:45 PM IST

Updated : Nov 29, 2021, 6:51 PM IST

आरजेडी विधायक फतेह बहादुर के डेहरी के होटल से शराब की खाली बोतलों की बरामदगी (Liquor Bottles recovered From RJD MLA Hotel) के बाद विधायक ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि वे बोतलें काफी पुरानी है. मुझे फंसाने की साजिश रची गई है.

आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर
आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर

पटनाःरोहतास जिले के डेहरी से आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर के होटल से शराब की खाली बोतलें बरामद होने के बाद पत्रकारों ने उनसे विधानसभा के शीतलानीन सत्र के पहले दिन इस बावत सवाल किया. विधायक फतेह बहादुर ने (RJD MLA Fateh Bahadur Clarified On Liquor Bottles recovery) इसे सरकार की साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि डेहरी में 20 होटल हैं, लेकिन छापेमारी सिर्फ उनके ही होटल में क्यों हुई?

इसे भी पढ़ें- RJD विधायक के होटल में पुलिस का छापा, तलाशी में मिली शराब की खाली बोतलें

"शराब नहीं, शराब की खाली बोतल मिली है. पुलिस ने यह दिखाया है. लेकिन सवाल ये है कि होटल से जो शराब की खाली बोतलें मिली है, वह शराब डेहरी तक पहुंची कैसे? पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक मिली खाली बोतलें काफी पुरानी है. यह सरकार की साजिश है. पुलिस ने ही बताया है कि बोतलें काफी पुरानी हैं. हमारे शहर में 20 होटल है लेकिन छापेमारी सिर्फ हमारे होटल में क्यों हुई है?"-फतेह बहादुर, आरजेडी विधायक

होटल से शराब की खाली बोतलें मिलने पर आरजेडी के विधायक क्या कहा

आगे बोलते हुए आरजेडी विधायक ने कहा कि शराबबंदी तो छोड़िए, जब बिहार में शराब चालू भी था तो हमारे होटल में प्रतिबंधित था. यहां तक कि शराब पीने वाले व्यक्तियों को होटल में प्रवेश नहीं दिया जाता था. सवाल तो सरकार पर उठता है कि जब प्रशासन सरकार का, पुलिस सरकार की, बावजूद शराब की होम डिलीवरी बिहार में क्यों हो रही है? अगर सरकार और प्रशासन शपथ ले ले तो बिहार में शराब नहीं आएगी. लेकिन सारी गड़बड़ी इन्हीं में है.

इसे भी पढ़ें- बोले तेजस्वी यादव- बिहार में डबल इंजन नहीं.. TROUBLE इंजन की सरकार

बता दें कि रविवार को डेहरी स्थित फतेह बहादुर के होटल में छापेमारी (Raid in Fateh Bahadur hotel) की गई थी. इस दौरान होटल से शराब की पुरानी खाली बोतलें बरामद की गई थी. एएसपी डॉ. नवजोत सिम्मी ने होटल से शराब की खाली बोतलें बरामद होने की पुष्टि की थी.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Nov 29, 2021, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details