बिहार

bihar

मानव श्रृंखला बनाकर महागठबंधन किसानों की करेगा हौसला अफजाई- श्याम रजक

By

Published : Jan 28, 2021, 9:10 PM IST

किसान आंदोलन के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर आगामी 30 जनवरी को मानव श्रृंखला सफल बनाने को लेकर राजद नेताओं ने पटनासिटी के मानस पथ में एक बैठक की.

RJD human chain in Bihar
RJD human chain in Bihar

पटना: किसान आंदोलन के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर आगामी 30 जनवरी को मानव श्रृंखला सफल बनाने को लेकर राजद नेताओं ने पटनासिटी के मानस पथ में एक बैठक की. इस बैठक में राजद के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री श्याम रजक भी मौजूद रहे.

कार्यक्रम में सबसे पहले जननायक कर्पूरी ठाकुर के तैलिय चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया. बाद में राजद नेताओं ने बैठक के माध्यम से आगामी 30 जनवरी को मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की. इस दौरान राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने लोगों से मानव श्रृंखला में भाग लेने की अपील की.

'किसान हमारे अन्नदाता हैं और उनपर हिंसक लाठीचार्ज और राष्ट्रध्वज को अपमान कर सरकार साजिश के तहत किसान आंदोलन को कमजोर करना चाह रही है. लेकिन बिहार की जनता महागठबंधन के साथ है. 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की शहादत दिवस पर पूरे बिहार में महागठबंधन की ओर से मानव श्रृंखला निकाली जाएगी. मानव श्रृंखला से हम किसानों की हौसला अफजाई करेंगे .साथ ही केंद्र सरकार को यह बताना चाहते हैं कि महागठबंधन इस कृषि कानून के खिलाफ है.- श्याम रजक, राष्ट्रीय महासचिव, राजद.

'एनडीए सरकार के गलत मनसूबों को विफल करेगी राजद'
राजद के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान लालकिले पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान और किसानों पर लाठीचार्ज होना, ये सब सरकार द्वारा किसानों को बदनाम करने की साजिश के तहत किया गया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन एनडीए सरकार के गलत मनसूबों को कामयाब नहीं होने देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details