बिहार

bihar

पटना: स्थानीय पार्षद ने गरीबों के बीच किया राशन का वितरण, बोले- ' लॉकडाउन तक जारी रहेगा अभियान'

By

Published : May 6, 2020, 5:29 PM IST

राशन वितरण कर रहे पार्षद पप्पू राय ने कहा कि कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन को लगातार बढ़ाया जा रहा है. इसलिए हम अपने क्षेत्र के ऐसे लोगों में राशन का वितरण कर रहे हैं. जिनके पास खाने-रहने का कोई साधन नहीं हैं.

गरीबों के बीच किया राशन का वितरण
गरीबों के बीच किया राशन का वितरण

पटना: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश मे लॉक डाउन लागू है. इसका सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों पर हो रहा है. ऐसे संकट के काल में कई सरकरी और समाजिक संस्था असहायों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. इसी क्रम में पटना नगर निगम के वार्ड नंबर 22 सी के नगर पार्षद ने गरीबों के बीच राशन का वितरण किया.

'जारी रहेगा राशन वितरण कार्यक्रम'
इसको लेकर राशन वितरण कर रहे पार्षद पप्पू राय ने कहा कि कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन को लगातार बढ़ाया जा रहा है. इसलिए हम अपने क्षेत्र के ऐसे लोगों में राशन का वितरण कर रहे हैं. जिनके पास खाने-पिने का कोई सामान नहीं हैं. उन्होंने बताया कि वितरित किए जा रहे राशन पैकेट में चावल, नमक, सोयाबिन और अन्य मासले हैं. पार्षद प्रतिनिधि ने बताया कि लॉकडाउन तक राशन वितरण का कार्यक्रम जारी रहेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बिहार में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण के आंकड़ा
बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बुधवार को पूर्णिया के जमालगढ़ में रहने वाले एक 27 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 536 हो गया है. वहीं, मंगलवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले सामने आए थे. राज्य में अब तक 27,738 से ज्यादा नमूनों की जांच हो चुकी है. कुल स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 127 है. जबकि पूरे राज्य में संक्रमण के कारण 4 की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details