बिहार

bihar

अरबी फारसी विश्वविद्यालय में घोटाले की जल्द जांच करे सरकार- राजेश राठौड़

By

Published : Nov 23, 2021, 1:19 PM IST

कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ (Rajesh Rathod) ने अरबी फारसी विश्वविद्यालय (Arabic Persian University) में घोटाले के जांच की मांग उठाई है. विश्वविद्यालय में हुए घोटाले का कनेक्शन उत्तर प्रदेश से बताया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

राजेश राठौड़, कांग्रेस प्रवक्ता
राजेश राठौड़, कांग्रेस प्रवक्ता

पटनाःबिहार के विश्वविद्यालयों में लगातार घोटाले की खबर आ रही है. हाल ही में अरबी फारसी विश्वविद्यालय (Arabic Persian University) के कुलपति ने भी सरकार को पत्र लिखा है और इसका कनेक्शन उत्तर प्रदेश से बताया गया है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ (Rajesh Rathod) ने कहा कि सरकार को इस मामले की जल्द से जलद जांच करानी चाहिए.

ये भी पढ़ें-चारा घोटाला केस: कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे लालू यादव, सुरक्षा चाक चौबंद

राजेश राठौड़ ने कहा कि विश्वविद्यालय में अरबों रुपये के हेराफेरी का मामला है. सरकार को जल्द से जल्द इन मामलों पर संज्ञान लेना चाहिए और जांच होनी चाहिए कि कौन ऐसे लोग है जिन्होंने अरबी फारसी विश्वविद्यालय के पैसे को हजम किया और किन परिस्थितियों में ये काम किया गया है.

'इस घोटाले में लखनऊ के एक आदमी का नाम आ रहा है. सरकार जांच करे कि आखिर वो लखनऊ का डॉन कौन है. जिसने इस घोटाले को अंजाम दिया है, उसकी पहचान कर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए'- राजेश राठौड़, कांग्रेस प्रवक्ता

बयान देते कांग्रेस नेता राजेश राठौड़

ये भी पढ़ें-ADJ अविनाश कुमार से मारपीट के विरोध में पटना सिविल कोर्ट के वकीलों ने किया कार्य बहिष्कार

कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि बिहार के कई विश्वविद्यालयों में पैसे की बंदरबांट की गई है. कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि विश्वविद्यालय के कोष की भी जांच हो और जहां कहीं भी गड़बड़ी हो उसपर कार्रवाई करे. बिहार में शिक्षा माफियाओं की बहार है और जब तक सरकार जांच नहीं करेगी तब तक पैसे की बंदरबांट होती रहेगी.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details