बिहार

bihar

बाढ़ जेल में छापेमारी के दौरान मोबाइल फोन और गांजा बरामद

By

Published : Mar 23, 2021, 8:39 AM IST

बिहार में पुलिस स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर राज्य के विभिन्न जेलों में छापेमारी की गयी. पटना में बाढ़ जेल में छापेमारी की गई. जिला उपकारागार के बंदियों के पास से मोबाइल की बरामदगी का सिलसिला जारी है. छापेमारी के दौरान एक प्लास्टिक में दो मोबाइल और कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया गया. इसे लेकर कैदियों में खलबली मची रही.

बाढ़
बाढ़ जेल में छापेमारी

बाढ़:बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध को कंट्रोल करने के मद्देनजर सूबे के कई जिलों के जेलमें छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान बाढ़ उपकारा से मोबाइल, गांजा समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है. जेल में इन सामानों के बरामदगी से जहां पुलिस सकते में है. वहीं, अहले सुबह हुई छापेमारी से कैदियों में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें...पटनासिटी: हथियारबंद दबंगों ने घर में किया तोड़फोड़, महिलाओं को पीटा

दो मोबाइल फोन और गांजा बरामद
इस संबंध में बाढ़ उप करागार द्वारा थाने में सनहा दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया गया. पुलिस ने बताया कि उप कारागार प्रशासन का कहना है कि सफाई कर्मी जब सफाई करने पहुंचे तो एक प्लास्टिक में दो मोबाइल फोन और कुछ मात्रा में गांजा मिला. जिसकी सूचना उप कारागार प्रशासन को दी गई. इसके बाद उप कारागार प्रशासन द्वारा बाढ़ थाने में दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया.

ये भी पढ़ें...केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने वैक्सीनेशन को लेकर जारी किया आवश्यक निर्देश

पुलिस मामले की जांच में जुटी
वार्ड बंदियों के पास मोबाइल बरामद किए जाने के बाद अधिकारी पूरी तरह हैरत में पड़ गए. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जेल के अंदर मोबाइल कैसे पहुंचा.अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस को जांच में कितनी कामयाबी मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details