बिहार

bihar

'नेताजी' को पुष्पम प्रिया ने किया याद, कहा- RJD की मानव श्रृंखला सिर्फ एक नाटक

By

Published : Jan 23, 2021, 4:37 PM IST

पुष्पम प्रिया चौधरी ने 30 जनवरी को आरजेडी की ओर से मानव श्रृंखला के आयोजन को नाटक करार दिया है. उन्होंने कहा कि पिछले 30 वर्षों से बिहार में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

Pushpam Priya
Pushpam Priya

पटना: पुष्पम प्रिया चौधरी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वी जयंती के मौके पर सुभाष चंद्र चौक स्थित सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस दौरान पलूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि नेताजी के बताए रास्तों पर उन्हें चलना है. साथ ही उन्होंने नेताजी को याद करते हुए बिहार सरकार पर अपराध को लेकर हमला बोला.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने 30 जनवरी को आरजेडी की ओर से मानव श्रृंखला के आयोजन को नाटक करार दिया है. उन्होंने कहा कि पिछले 30 वर्षों से बिहार में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व की सरकार से भी लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करते थे और वर्तमान सरकार के राज में भी आम लोग सुरक्षित नहीं है. बिहार में हत्या आम बात है. सत्ता में बैठे लोग खुद अपराधियों को संरक्षण देने का काम करते हैं और असली वजह यही है कि प्रदेश से अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए महागठबंधन के नेताओं ने की बैठक

बता दें कि, नए कृषि कानूनों को लेकर लगातार विरोध जारी है. सरकार और किसानों के बीच 10 दौर की बातचीत हो चुकी है. हालांकि, अब तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है. किसान दिल्ली के बाहरी इलाकों में डटे हुए हैं. बिहार में भी कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. बिहार में नेता प्रतिपक्षतेजस्वी यादवने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन 'काले कृषि कानूनों' के खिलाफ 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details