बिहार

bihar

पटनाः गंगा घाट पर छापेमारी कर पुलिस ने 120 पेटी शराब बरामद की, तस्कर फरार

By

Published : Jul 6, 2020, 6:33 PM IST

मरेन थाने की पुलिस ने छितनावा गांव के पास गंगा घाट पर छापेमारी कर 120 पेटी शराब जब्त की है. छापेमारी की भनक लगते ही तस्कर फरार हो गया. मौके से एक बाइक भी बरामद हुई है.

पटना
पटना

पटना(मनेर): पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप बरामद की है. लेकिन मौके पर फायदा उठाकर कारोबारी भागने का कामयाब रहा. पुलिस ने तस्करी में उपयोग होने वाली एक बाइक भी जब्त की है. मामला राजधानी से सटे मनेर थाना क्षेत्र का है.

120 पेटी शराब जब्त
दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के छितनावा गांव के पास गंगा घाट पर नाव से भारी मात्रा में विदेशी शराब उतारी गई है. जिसे राजधानी में खपाने की योजना है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित की और छापेमारी कर 120 पेटी शराब जब्त कर ली.

पुलिस ने बताया कि छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार हो गया. मौके से एक बाइक बरामद हुई है. कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

थम नहीं रहा शराब का अवैध कारोबार
बता दें कि प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी है. यहां शराब निर्माण, बिक्री और सेवन पर पूरी तरह रोक है. फिर भी आए दिन शराब की खेप बरामद होती रहती है. पुलिस तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भी भेजती है. फिर भी इस अवैध कारोबार पर पूर्ण विराम नहीं लग पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details