बिहार

bihar

पटना गैंगरेप के आरोपी की धर-पकड़ के लिए पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

By

Published : Jan 7, 2020, 7:33 PM IST

Updated : Jan 7, 2020, 9:36 PM IST

पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया की एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर गैंगरेप के आरोपी संदीप के घर छापेमारी की गई. लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका. उसकी तलाशी के लिए छापेमारी की जा रही है.

patna
patna

पटनाः राजधानी में बीती रात बोरिंग रोड के जीबी मॉल के पास सोमवार की रात आरोपियों ने युवती का अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था. पीड़िता ने 4 लोगों पर गैंगरेप करने का केस थाने में दर्ज कराया था. जिसके बाद पालीगंज पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

आरोपियों ने किया युवती का अपहरण
पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने अनुमंडल के कई थाना पुलिस बल के साथ गैंगरेप के आरोपी के घर छापेमारी की. लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया और पुलिस के हाथ नहीं लगा. वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पालीगंज डीएसपी के नेतृत्व में सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेःसड़क पर जमा है गंदा पानी और कीचड़, इसपर कैसे दौड़ेगा बिहार?

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया की एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर गैंगरेप के आरोपी के घर छापेमारी की गई. लेकिन वह गिरफ्तार नहीं हो सका. उसकी तलाशी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Intro:पटना जीबी मौल के पास गैंगरेप घटना बीती सोमवार की रात को गैंगरेप का अंजाम दिया गया था ,जो आरोपी संदीप कुमार उर्फ मुखिया दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के सोरमपुर गांव का निवासी है ।
पालीगंज DSP मनोज कुमार पांडेय ने कई थाना के पुलिस बल के साथ आरोपी संदीप के घर छापेमारी किया ।


Body:पटना के जीबी बोरिंग रोड स्थित मौल में कल देर रात कई युवको ने गैंगरेप का अंजाम दिया था ,वही पीड़ित युवती ने संदीप सहित सभी आरोपी पर केश दर्ज कराई है ।
पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर पालीगंज DSP मनोज कुमार पांडेय ने अनुमंडल के कई थाना पुलिस बल के साथ गैंगरेप का आरोपी संदीप के घर दुल्हिन बाजार थाना के सोरमपुर गांव में घर का गेराबन्दी कर घर मे किया सघन तलासी ,लेकिन पुलिस की हाथ खाली रह गया ,वही आरोपी संदीप के गिरफ्तारी के लिए पालीगंज पुलिस DSP के नेतृत्व में सम्भावित ठिकानों पर छपमारी कर गिरफ्तारी के कोशिश में जुट है ।

1पटना के बोरिंग रोड स्थित जीबी मौल के पास कल देर रात युवती के अपहरण कर गैंगरेप का नजाम दिया था ।
2पीड़िता ने संदीप कुमार सहित4 लोगो पर गैंगरेप करने का आरोप लगाई है ।
3 पालीगंज DSP मनोज कुमार पांडेय ने एसएसपी के निर्देश पर आरोपी संदीप के घर किया छापेमारी।


Conclusion:पालीगंज DSP मनोज कुमार पांडेय ने बताया की एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर गैंगरेप के आरोपी संदीप के घर दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के सोरमपुर उसके पैतृक आवास पर छापेमारी किया गया लेकिन गिरफ्तार नही हो सका ।
Last Updated :Jan 7, 2020, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details