बिहार

bihar

पटनाः पुलिस ने छापेमारी कर शराब भट्ठियां की ध्वस्त, कारोबारी फरार

By

Published : May 2, 2020, 11:54 AM IST

मामला बिहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोन तटीय क्षेत्र के तारेगना टोंक का है. जहां पुलिस ने छापेमारी कर हजारों लीटर शराब बरामद की है. साथ ही शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दी.

पटना
पटना

पटनाःलॉकडाउन के बावजूद अवैध शराब कारोबारी बाज नहीं आ रहे हैं. शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी कर हजारों लीटर देसी शराब बरामद कर नष्ट कर दी. साथ ही शराब बनाने वाले उपकरणों को जब्त कर लिया. शराब कारोबारी पुलिस को देखते ही फरार हो गए. लिहाजा किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

बिहटा थाना क्षेत्र का मामला
मामला बिहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोन तटीय क्षेत्र के तारेगना टोंक का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां देसी शराब का निर्माण धड़ल्ले से चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी की. बता दें कि इससे पहले इलाके से कई शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन जेल से छूटने के बाद वो फिर इसी धंधे में संलिप्त हो जाते हैं.

बिहटा थाना क्षेत्र का मामला

जारी है छापेमारी
थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि थाना क्षेत्र के सोन तटीय क्षेत्र के तरेगना टोंक में एक बार फिर से शराब का निर्माण चालू हो गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया और हजारों लीटर शराब नष्ट किए. उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details