बिहार

bihar

बाढ़: 2 देसी कट्टे और 15 कारतूस सहित 3 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Dec 6, 2019, 4:50 PM IST

छापेमारी के दौरान शेखपुरा स्थित घेरापर गांव निवासी विनोद यादव, सुनील यादव और महेश यादव को दो देसी कट्टा और 15 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. ये लोग पहले से ही शातिर और वांछित अपराधी बताए जा रहे हैं.

patna
patna

पटनाः जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से दो देसी कट्टा और 15 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

3 अपराधी गिरफ्तार
दरअसल, बाढ़ एएसपी लिपि सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि पंडारक थाना क्षेत्र के शेखपुरा स्थित घेरापर गांव में कुछ अपराधी लूट, हत्या और डकैती के मामले में फिर कोई नई घटना को अंजाम देने के फिराक में है. जिसके बाद बाढ़ एएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पंडारक थाना के शेखपुरा स्थित घेरापर गांव में छापेमारी करने का निर्देश दिया. इसके बाद पुलिस ने घेरापर गांव में तुरंत छापेमारी की.

3 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंःजल जीवन हरियाली के लिए 19 जनवरी को बनेगी मानव श्रृंखला, ये रही पूरी जानकारी

दो देसी पिस्टल बरामद
छापेमारी के दौरान शेखपुरा स्थित घेरापर गांव निवासी विनोद यादव, सुनील यादव और महेश यादव को दो देसी कट्टा और 15 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. ये लोग पहले से ही शातिर और वांछित अपराधी बताये जा रहे हैं. साथ ही कई मामले में नामजद हैं. इन अपराधियों की तलाश पुलिस को पहले से ही थी.

Intro:Body:बाढ़ एएसपी लिपि सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि पंडारक थाना क्षेत्र के गोवासा शेखपुरा स्थित घेरा पर गांव में लूट, हत्या और डकैती के मामले में पूर्व से वांछित कई अपराधी फिर कोई नई घटना को अंजाम देने के फिराक में है! बाढ़ एएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पंडारक थाना को गोवासा सेखपूरा स्थित घेरापर गांव में छापामारी करने का निर्देश दिया! पंडारक पुलिस निर्देश का पालन करते हुए घेरापर गांव में तुरंत छापेमारी की! छापेमारी के दौरान गोवासा सेखपूरा गांव निवासी विनोद यादव, सुनील यादव और महेश यादव को दो देसी कट्टा और 15 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया! ये लोग पहले से ही शातिर और वांछित अपराधी बताये जाते हैं! और कई मामले में नामजद है! जिसकी तलाश पुलिस को बेसब्री से थी!

Bity-asp lipi singhConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details