बिहार

bihar

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब जब्त कर 12 को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2020, 8:48 AM IST

नौबतपुर में पुलिस ने गोनवां और मितंचक गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छापेमारी का नेतृत्व खुद नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक और एसआई रंजीत कुमार ने किया.

पटना
पटना

पटना:बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी लगातार शराब से जुड़े मामले सामने आ रहा है. एक बार फिर शराब के खिलाफ पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मामला राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थानाक्षेत्र का हैं जहां बीते देर रात गुप्त सूचना के आधार पर थाना इलाके के गोनवां और मितंचक गांव के मुसहरी से भारी मात्रा में देसी शराब के साथ शराब के नशे में 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही भारी मात्रा में जावा महुआ को भी नष्ट किया.

छापामारी कर तस्करों को किया गया गिरफ्तार

गुप्त सूचना पर तस्करों को किया गिरफ्तार
नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि नौबतपुर थानाक्षेत्र के गोनवां और मितंचक गांव में देशी शराब बनाने और बेचने को लेकर गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम बनाकर कर छापेमारी किया गया. मौके पर 295 लीटर देसी महुआ शराब और कुछ शराब बनाने के उपकरण बरामद किया गया. साथ ही शराब के नशे में 12 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. फिलहाल बिहार शराब अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

गिरफ्तार लोगों का हुआ पहचान
इस छापामारी में 295 लीटर महुआ शराब के साथ बनाने का कई तरह के उपकरण बरामद किए गए. इस तरह की पुलिसिया छापामारी के बाद शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं गिरफ्तार लोगों की पहचान गोनवां गांव स्थित मुसहरी से सुरेश मांझी, जगमोहन मांझी, भूलेटन मांझी, भुअर मांझी, सुनील मांझी, मनोज मांझी, मोहन मांझी, संजीत मांझी, खेसारी मांझी और मितंचक गांव से बी.नेसर पासवान और राकेश पासवान के रूप में की गई है. जिसके बाद सोमवार की पूछताछ के बाद न्ययालय भेज दिया गया.

12 लोगों को किया गया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details