बिहार

bihar

Nalanda News: हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर की आगजनी

By

Published : Aug 4, 2021, 1:32 PM IST

Updated : Aug 5, 2021, 11:44 AM IST

बीती शाम रामचंद्रपुर बाजार समिति के पास सुअर चोरी के आरोप में कुंदन डोम की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने बुधवार को सड़क पर आगजनी कर विरोध प्रदर्शन किया.

हत्या के विरोध में अगजनी
हत्या के विरोध में अगजनी

नालंदा:बिहार शरीफ (Bihar Sharif) के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर में सुअर चोरी के आरोप में कुंदन डोम की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. इसके विरोध में आज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने सोहसराय थाना क्षेत्र के करुणा बाग मोड के समीप सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:#JeeneDo : जमुई में पुरानी रंजिश के चलते मासूम की गला दबाकर की हत्या

कुंदन डोम की हत्या से गुस्साए लोगों ने सड़क पर आगजनी कर प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने के साथ पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की. सुबह-सुबह सड़क जाम होने के कारण आवागमन अवरुद्ध हो गया. सड़क जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों के आक्रोश के सामने बेबस नजर आयी.

पुलिस सड़क जाम को हटाने के लिये समझती रही, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत होता नहीं दिखा. इस दौरान प्रशासन के विरोध में आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी भी की.

गौरतलब है कि सोहसराय निवासी कुंदन डोम की बीती शाम रामचंद्रपुर बाजार समिति के समीप सुअर चोरी का आरोप लगाकर पिटाई की गई थी. जिसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. इसी के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:नालंदा: हथियार के बल पर फल व्यवसायी से 5 लाख 75 हजार रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Last Updated :Aug 5, 2021, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details