बिहार

bihar

Akshara Singh: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गानों पर झूमें लोग, 51 कन्याओं का हुआ सामूहिक विवाह

By

Published : Feb 10, 2023, 9:20 PM IST

जामताड़ा में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. गुरुवार को मेंहदी रस्म के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह शिरकत की.

Akshara Singh Etv Bharat
Akshara Singh Etv Bharat

देखें वीडियो

जामताड़ा/पटना : झारखंड के जामताड़ा में 51 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. गुरुवार को सामूहिक विवाह से पहले मेहंदी और हल्दी रस्म के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित की गई. इस कार्यक्रम में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने हिंदी और भोजपुरी गीत गाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया. समारोह में शामिल लोगों ने अक्षरा सिंह के गानों पर खूब झूमें.

यह भी पढ़ेंःAkshara Singh Wedding: टूटेंगे लाखों फैंस के दिल.. दुल्हन बनीं अक्षरा सिंह!

जामताड़ा-दुमका रोड पर स्थित यज्ञ मैदान में गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह के मेंहदी की रस्म और गीत संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने शिरकत की. अक्षरा सिंह ने अपने बेहतरीन गानों से दूल्हा-दुल्हन के साथ साथ कार्यक्रम में शामिल लोगों को मंत्रमुग्ध किया. कार्यक्रम में शामिल लोगों ने अक्षरा के गीतों पर खूब डांस भी किया.

कार्यक्रम में अक्षरा सिंह को देखने और गीत सुनने को लेकर श्रोताओं की भीड़ उमड़ पड़ी. कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करने को लेकर प्रशासन को काफी मशक्कत भी करना पड़ा. बता दें कि आयोजन समिति की ओर से दुल्हन को पीली साड़ियां मुहैया कराया गया. इससे मेहंदी रस्म के दौरान सभी कन्या पीली साड़ी में दिखी. वहीं, शादी को लेकर कन्याओं को लहंगा और दूल्ले को शेरवानी के साथ पगड़ी मुहैया कराया गया है.

समाजसेवी संगठनों की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 51 गरीब कन्याओं की शादी होगी. 9 फरवरी को मेहंदी रस्म और गीत संगीत का कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 10 फरवरी यानी शुक्रवार को जेबीसी खेल मैदान से गाजे-बाजे के साथ 51 दूल्हे बराती के लिए निकलेंगे और यज्ञ मैदान पहुंचेंगे. यज्ञ मैदान में वरमाला और शादी की रस्म पूरी की जाएगी. आयोजन समिति की और से विदाई की भी व्यवस्था की गई है. आयोजन समिति के सदस्य ने बताया कि सामूहिक विवाह को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details