बिहार

bihar

patna road accident: ट्रक ने बाइक में मारी ठोकर, परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की मौके पर मौत

By

Published : Mar 12, 2023, 3:57 PM IST

बिहार के पटना में बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा स्थित महिंद्रा शो रूम के पास तीव्र गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार छात्र को रौंद (patna road accident) दिया. हादसे में घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई.

patna road accident
patna road accident

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पटनासिटी के बाईपास थाना क्षेत्र में ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. हादसे में बाइक पर सवार छात्र की घटनास्थल पर ही मौत (student died in patna road accident) हो गई. मृतक छात्र की पहचान माधोपुर स्थित रामाशीष प्रसाद के 23 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. सूरज परीक्षा देकर घर लौट रहा था तभी यह घटना घटी. छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़ेंः Road Accident In Patna: तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे खड़े युवक को कुचला, देखें VIDEO

कैसे हुआ हादसाः सूरज की आज परीक्षा थी. वह बाइक से परीक्षा देने गया था. परीक्षा देकर लौट रहा था. जैसे ही वह रानीपुर पैजावा स्थित महिंद्रा शो रूम के पास पहुंचा की ट्रक ने बाइक में टक्कर मारा दी. जिससे बाइक ट्रक के नीचे आ गया. इसके बाद छात्र को कुचल दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया. लोगों ने आशंका जतायी कि ट्रक का ड्राइवर शराब के नशे में रहा होगा या फिर ट्रक में कोई खराबी आ गयी होगी.

पुलिस कर रही ड्राइवर की पहचानः लोगों ने बताया कि बाइक जा रही थी. ट्रक ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया था. जिस तरह से ट्रक आ रहा था ऐसा लग रहा था कि ट्रक पर ड्राइवर का नियंत्रण नहीं था. ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी. शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि ट्रक के नंबर से उसके मालिक का पता किया जा रहा है, उससे ही पता चल सकेगा कि इसका ड्राइवर कौन था. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details