बिहार

bihar

पप्पू यादव ने साधा बीजेपी पर निशाना, बेगूसराय मामले में मढ़ा आरोप

By

Published : Sep 15, 2022, 8:36 PM IST

बिहार के बेगूसराय मामले में जाप सुप्रिमो पप्पू यादव ने बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने घटना के अपराधियों का नाम बताने वालों को 1 लाख देने का भी ऐलान किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

पप्पू यादव
पप्पू यादव

पटना:जाप राष्ट्रीय अध्य्क्ष पप्पू यादव (JAP National President Pappu Yadav) ने NDA के कई बड़े नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. NDA की सरकार में पटना सिटी में दो घंटे में चार लोगों को गोली मारी गई, पर घटना के बाद बीजेपी के कोई नेता पीड़ित परिवार से मिलने नहीं गए. दूसरी ओर NDA के सरकार में दो माह में हाजीपुर में 11 लोगों की हत्या हुई वहां भी कोई बीजेपी नेता नहीं गये. हाजीपुर में कई हत्या मामले में नित्यानंद राय पर पप्पू यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि घटना के बाद नित्यानंद राय अपने ही विधानसभा में मौजूद पीड़ित परिवार के घर झांकने भी नहीं गए. पप्पू ने कहा कि वैशाली और कई माह पूर्व बेगूसराय में 40 से अधिक घटना में गिरिराज सिंह शामिल नहीं हुए. आगे उन्होंने लुश्की सिंह नाम के अपराधी का भाजपा नेता से संबध पर भी सवाल उठाया है.

पढ़ें-बिहार के सीएम को पप्पू यादव की सलाह, जेपी की भूमिका में आएं नीतीश



गिरिराज सिंह से पप्पू यादव का सवाल: अपराध का साथ देने वाले नेता को पप्पू ने अपराधी बताया है. उन्होंने ये भी कहा कि बेगूसराय की घटना में साइको किलर का हाथ नहीं बताया है. पप्पू यादव ने नंदकिशोर यादव, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय समेत अन्य कई नेताओं पर जमकर निशाना साधा. पप्पू यादव ने इस घटना में शामिल अपराधियों के नाम बताने वाले को एक लाख रुपये इनाम के तौर पर देना का ऐलान किया है. पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आर एस भट्ठी को बिहार के डीजीपी पद और क्राइम कंट्रोल के लिए लाने का अनुरोध किया है.


अपराधी नहीं है साइको किलर:पप्पू यादव ने बेगूसराय मामले में घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि बेगूसराय में हुए घटना में कोई जाति, अपराधी और रंगदारी शामिल नहीं है. इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी साइको किलर भी नहीं है. कहीं ना कहीं बिहार के गौरव को बर्बाद करने के लिए साजिशन इंजाम दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच उच्च स्तर के अधिकारियों से करवाने की मांग बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की जा रही है.


"NDA की सरकार में हत्याओं का दौर चलता रहा है, लेकिन एनडीए सरकार उस समय कुंभकरण की निंद्रा सोई हुई थी. आज घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंच गए हैं, अगर कहीं ना कहीं गिरिराज सिंह और अन्य इलाके के बीजेपी नेताओं के मोबाइल की सीडीआर की जांच करा दी जाए तो मामला तुरंत खुल कर सामने आ जाएगा. हाल के दिनों में जल्द ही बीजेपी के दर्जनों नेताओं के अपराधियों से सांठगांठ, बालू माफियाओं से सांठगांठ और अन्य कई अपराधिक मामलों में सांठगांठ के पुख्ता सबूत पेशकर बीजेपी नेताओं के काले चिट्ठे को खोलने का काम करेंगे."- पप्पू यादव,जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष


पढ़ें-ताल ठोककर बोले पप्पू यादव- नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे, लाल किले पर तिरंगा लहराएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details