बिहार

bihar

Saran Road Accident: ट्रक और बाइक की टक्कर में दादा की मौत, पोती की शादी का सामान खरीदने जा रहे थे छपरा

By

Published : May 12, 2023, 8:27 PM IST

सारण में सड़क हादसा हुआ है. जहां पोती की शादी का सामान खरीदने जा रहे दादा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. घटना छपरा आरा जेपी सेतु के पास की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. घटना के बाद घर में शादी की खुशी गम में बदल गई. पढ़ें पूरी खबर...

सारण में सड़क हादसा
सारण में सड़क हादसा

सारण :बिहार के सारणमें पोती की शादी का सामान खरीदने जा रहे दादा की शुक्रवार को सड़क दुर्धटना में मौत हो गई. घटना छपरा आरा जेपी सेतु के पास की है. जहां बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक ट्रक में फंस गई. बाइक काफी दूर तक घिसटती चली गई. इस घटना में लड़की के 75 वर्षीय बाबा इंकार राय और बाइक चालक हरेश राय बुरी तरह घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से छपरा अस्पताल ले जाने के दौराम इंकार राय की रास्ते में मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: बाइक की टक्कर से दवा दुकानदार की मौत, आक्रोशित लोगों ने घंटों छपरा-पटना मुख्य सड़क किया जाम

शादी की खुशी गम में बदली: दादा की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. घर में शादी की खुशी गम में बदल गई. इस घटना की जानकारी घरवालों को हुई तो भागे भागे छपरा सदर अस्पताल पहुंचे. वहीं पुलिस ने इंकार राय के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. इस घटना में ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार होने में कामयाब हो गया है.

"पोती की शादी का सामान खरीदने छपरा जा रहे थे. तभी छपरा आरा जेपी सेतु के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई."- ग्रामीण

ट्रक में फंस गई बाइक:छपरा आरा पुल पर हुई दुर्घटना काफी दर्दनाक था. गांव के एक युवक के साथ बाइक से छपरा जा रहे थे. तभी छपरा आरा जेपी सेतु पर ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी. बाइक ट्रक में फंस कर काफी दूर तक घिसटती चली गई. जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गये. घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गये. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. आनन फानन में सदर अस्पताल ले जाने के समय बाबा की मौत हो गई जबकि गड़खा थाना क्षेत्र के फेरुसा फुलवरिया गांव निवासी हरेश राय की हालत गंभीर है. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details