बिहार

bihar

मारपीट का मामला सुलझाने गई पुलिस को मिली क़ामयाबी, दो देसी कट्टा के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2021, 9:35 AM IST

पटना सिटी में मारपीट का मामला
पटना सिटी में मारपीट का मामला

सीपू कुमार ने दो शादियां की थी, किसी घरेलू बात पर उसकी दोनों बीवियां आपस में उलझ गईं. इसी मामले को सुलझाने पहुंची पुलिस ने एक शख्स को पकड़ लिया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उससे 2 देसी कट्टा और कारतूस बरमाद हुआ.

पटना सिटी:मारपीट का मामला सुलझाने गई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक शख्स को दो देसी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस पोठही के पास एक पारिवारिक मामले को सुलझाने गई हुई थी.

सीपू कुमार ने दो शादियां की थी, किसी घरेलू बात पर उसकी दोनों बीवियां आपस में उलझ गईं. नौबत मारपीट तक पहुंच गई. मौके पर दोनों ही पक्ष के लोग जमा थे. काफी देर तक हंगामा होता रहा. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. पुनपुन थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही भगदड़ की स्थिति बन गई.

ये भी पढ़ें- भोजपुर: दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई घायल

2 देसी कट्टा और कारतूस बरामद

झगड़े में शामिल लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. इसी बीच पुलिस ने एक शख्स को पकड़ लिया. तलाशी ली गई तो देशी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ. पुनपुन थाना के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति रजनीश कुमार जलालपुर गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- गया: जुलूस निकालने के दौरान दो गुटों के बीच तनाव, इलाका छावनी में तब्दील

'रजनीश कुमार की पुत्री की शादी सीपू कुमार के साथ हुई है. घरेलू विवाद में वो पोठही आया था. उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा और एक खाली कट्टा बरामद हुआ है. मामले में छानबीन की जा रही है.'- कुंदन कुमार, एसएचओ, पुनपुन थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details