बिहार

bihar

Bhojpuri Latest News: निरहुआ अम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज, यूनिक है इसकी कहानी

By

Published : May 26, 2023, 12:21 PM IST

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, इसमें दर्शकों को एक अलग ही कहानी देखने को मिला रही है.

फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज
फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर

पटनाःसुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबेकी बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' जल्द ही रिलीज होने वाली है, इसका ट्रेलेर आज रिलीज हो गया है. इस फिल्म में निरहुआ काजल नाम की लड़की के प्यार में एक मिठाई की दुकान खोलते हैं, जिसके बाद उनकी दुकान चल पड़ती है और उनके विरोधियों को उनसे समस्याएं होने लगती है. ट्रेलर में सभी कलाकारों की एक एक झलक देखने को मिल रही हैं और सभी अपने किरदार में इस तरह रमे नजर आ रहे हैं. एक बार फिर से दर्शक निरहुआ और अम्रपाली की जोड़ी देखकर खुश हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंःBhojpuri Film : धमाल मचाने के लिए तैयार है निरहुआ-आम्रपाली की 'कलाकंद', मूवी को मिला U/A सर्टिफिकेट

पारिवारिक है फिल्म की कहानीः बताते चलें की फिल्म 'कलाकंद’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है. फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है, क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्रैंगल देखने को मिलने वाला है. वहीं फिल्म के कलाकारों की माने तो फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हंसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी. यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर है और पूरी तरह से यह एक पारिवारिक फिल्म है.

फिल्म का निर्देशन संतोष मिश्रा का हैःवर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी 'कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं. वही 'कलाकंद’ की कहानी और निर्देशन संतोष मिश्रा ने की है और फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में है. फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई हैं, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला है. फिल्म का दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details