बिहार

bihar

पटनाः विमानों के परिचालन का नया शेडयूल जारी, हैदराबाद और अमृतसर के लिए सेवाएं शुरू

By

Published : May 29, 2020, 7:55 PM IST

विमान सेवा शुरू करने के बाद 17 जोड़ी विमानों का परिचालन होना था. लेकिन चेन्नई और कोलकाता तक विमान का परिचालन नहीं होने से इसकी संख्या 10 जोड़ी हो गई. अभी भी कोलकाता और चेन्नई की हवाई सेवा शुरू नहीं की जा सकी है.

patna
patna

पटनाःलॉकडाउन के दौरान 25 मई से घरेलू विमान सेवा शुरू कर दी गई है. पटना एयरपोर्ट पर भी लगातार कई शहरों से विमान का परिचालन हो रहा है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने विमानों के परिचालन का नया शेडयूल जारी कर दिया है. नए शेड्यूल में हैदराबाद और अमृतसर के लिए भी सेवा शुरू की गई है.

तीन दिन हैदराबाद के लिए मिलेगी सेवा
हैदराबाद के लिए सप्ताह में तीन दिन यानी शुक्रवार शनिवार और रविवार को हवाई सेवाएं शुरू की गई हैं. इंडिगो की विमान सुबह 6:35 बजे हैदराबाद से पटना पहुंचेगी और फिर सुबह 7:15 बजे हैदराबाद के लिए प्रस्थान करेगी. वहीं, अमृतसर के लिए प्रतिदिन विमानों का परिचालन होगा. साथ ही दिल्ली के लिए भी अब सात उड़ाने पटना से उपलब्ध होगी.

पेश है रिपोर्ट

कोलकाता और चेन्नई के लिए नहीं शुरू हुई सेवा
विमानों के नए शेड्यूल के अनुसार 13 जोड़े विमान का परिचालन होगा. बता दें कि विमान सेवा शुरू करने के बाद 17 जोड़ी विमानों का परिचालन होना था. लेकिन चेन्नई और कोलकाता तक विमान का परिचालन नहीं होने से इसकी संख्या 10 जोड़ी हो गई. अभी भी कोलकाता और चेन्नई की हवाई सेवा शुरू नहीं की जा सकी है. उम्मीद है कि 1 जून से इन जगहों के लिए सेवा शुरू की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details