बिहार

bihar

Bhojpuri Holi Song: नेहा राज का न्यू सॉन्ग 'होली ना भावता' हुआ रिलीज, दर्शकों को पसंद आ रहा रितु चौहान का लुक

By

Published : Feb 26, 2023, 2:02 PM IST

भोजपुरी सिंगर नेहा राज (Bhojpuri Singer Neha Raj) ने अपना एक और होली सॉन्ग आज रिलीज कर दिया है. सॉन्ग होली ना भावता में एक्ट्रेस रितु चौहान अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. रिलीज होने के साथ ही सॉन्ग दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. यहां देखें इस सॉन्ग का वीडियो...

होली ना भावता सॉन्ग रिलीज
होली ना भावता सॉन्ग रिलीज

पटना: बिहार में होली का त्योहार होली गीतों के साथ मनाया जाता है. होली के कई दिनों पहले से ही होली गाने बजने लगते हैं. इस होली के त्यौहार को मनाने के लिए हर गायक अपने नए होली गीतों को लेकर आते हैं. होली का जश्न हो और गाने अच्छे ना हों तो मजा नहीं आता है. इसी को लेकर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी रोजाना एक से बढ़कर एक नए होली के गाने लेकर आ रहा है, जिससे होली का मजा दोगुना हो जाएगा. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से नया गाना 'होली ना भावता' (Song Holi Na Bhawata) रविवार सुबह रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसे भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरसिंगर के नाम से मशहूर गायिका नेहा राज ने गाया है और इसमें नई एक्ट्रेस रितु चौहान शामिल हैं.

पढ़ें-New Bhojpuri Holi Song: शिवानी सिंह का 'होली में मन करता' सॉन्ग रिलीज, नीतू यादव के ठुमकों ने लूटा दर्शकों का दिल


एक्ट्रेस रितु चौहान ने बिखेरा जलवा:बताते दें कि नेहा राज ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है. उनके गानों का भोजपुरी श्रोताओं में बेसब्री से इंतजार रहता है. इस होली लोक गीत को नेहा ने अपनी खास शैली में गाया है, जिसमें नवोदित अभिनेत्री रितु चौहान ने परफॉर्म किया है. गाने में रितु चौहान ने अपनी खूबसूरती से हर किसी का मनमोह लिया है. वो अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों पर बिजलियां गिरा रही हैं. गाने में रितु दुखी मन से कहती है कि 'का कहे बतिया सखियां हो. पियवा का राह ताके अखियां हो, सन सन बहे फागुनी बयरिया, साड़िया हमार उधियावता, ए रंगवा ना भावता. सजनवा ना आवता. ए होलिया ना भावता. बलमवा ना आवता.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने किया रिलीज: इस गाने में रंगों से भरे बैकग्राउंड में डांसरों के साथ रितु ने गजब के लटके-झटके दिखा रही हैं. वह दिल खोल कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. होली ना भावता को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसके बोल सुभदायल सोहरा ने लिखे हैं. वहीं इसका म्यूजिक नीलेश शर्मा ने दिया और इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है जबकि कोरियोग्राफरी विशाल ने किया है और गाने को एडिट दीपक पंडित और डीआई कॉलरिस्ट रोहित सिंह ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details