बिहार

bihar

Bhojpuri Song: नीतू यादव का गाना 'पातर पियवा मोर' गाना यूट्यूब पर रिलीज, देखें VIDEO

By

Published : Apr 9, 2023, 5:49 PM IST

भोजपुरी सिंगर नीतू यादव का नया गाना रिलीज हो गया है. 'पातर पियवा मोर' गाना को घंटो में लाखो व्यू मिल रहा है. दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इसमें ग्रामीण परिवेश को दिखाया गया है, जिससे गाने में चार चांद लग गए हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. देखें VIDEO

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाःभोजपुरी गाने में नीतू यादव (Bhojpuri singer Neetu Yadav) धूम मचा रही है. नीतू यादव का गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम खूब चल रहा है. इन दिनों अदाकारा नीतू यादव के खूबसूरती और एक्सप्रेशन के खूब चर्चे हो रहे हैं. उनकी डांस और एक्सप्रेशन इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर रही है. यही कारण है कि नीतू का कोई भी गाना आते ही लाखो व्यू मिल जाते हैं. दर्शक इनके गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःBhojpuri Latest Song: सहेलियों से बोलीं माही श्रीवास्तव- 'मोबाइल कूच देले राजा जी..'

मिल रहे लाखो व्यूः इसी कड़ी में रविवार को नीतू यादव का एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल है 'पातर पियवा मोर', वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से नीतू यादव और प्रियंका सिंह चौहान का नया गाना 'पातर पियवा मोर' रिलीज किया गया है, जिससे दर्शकों का भरपूर प्यार और अटेंशन मिला रहा है. यूट्यूब पर गाना जारी होने के बाद लाखो व्यू मिलने लगे हैं. इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है. गाने में नीतू यादव ने अपनी गजब की परफॉर्मस दी है, जिससे गाने में चार चांद लग गए हैं.

यूट्यूब चैनल पर रिलीजः गाने में नीतू यादव कहती है कि 'पातर हिपिया, हवा में उड़ियाला हो... फिल्म के हिराउवा जैसे, चेहरा बुझाला हो...टोला भर मे बड़े सबसे बेजोड़... अरे जइसे जइसे सटे हमरा माथ के टिकुलिया... वइसे सटे पातर पियवा मोर...' गाने में नीतू के एक्सप्रेशन कमाल के नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को दीवाना बना रही है. गांव के परिवेश वाली लोकेशन इस गाने की खूबसूरती को और बढ़ा दे रही है. गाने में प्रियंका सिंह की आवाज का जादू भी दर्शकों पर खूब चल रहा है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की प्रस्तूतिः वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत लोकगीत 'पातर पियवा मोर' को सिंगर प्रियंका सिंह चौहान ने गाया है. गाने के लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है और इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इस गाने के कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं जबकि एडिट दीपक पंडित, डीआई रोहित सिंह ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details