बिहार

bihar

Bihar Politics: 'कब तक गांधी मैदान में फहरा पाएंगे तिरंगा, पता नहीं.. लालकिला तो दूर की बात', नीतीश पर चिराग का तंज

By

Published : Jan 26, 2023, 2:24 PM IST

Updated : Jan 26, 2023, 3:14 PM IST

एलजेपीआर चीफ चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. पार्टी दफ्तर में झंडोत्तोलन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम कब तक गांधी मैदान में फहरा पाएंगे तिरंगा, ये तो उनको भी नहीं पता. प्रधानमंत्री बनकर लालकिला पर झंडा फहराने की बात तो बहुत दूर की बात है.

जेडीयू में नेताओं को तरजीह नहीं देते सीएम नीतीश
जेडीयू में नेताओं को तरजीह नहीं देते सीएम नीतीश

LJPR चीफ चिराग पासवान

पटना: राजधानी पटना में आज 74वां गणतंत्र दिवस 2023 के अवसर पर एलजेपीआर कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने झंडोत्तोलन किया है. झंडोत्तोलन करने के बाद पूरे उन्होंने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकाममनाएं दी है. चिराग पासवान ने लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नए कार्यालय का उद्घाटन भी किया है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते बिहार की सियासत और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी खुलकर बातचीत की.

ये भी पढ़ें-Republic Day: 'कर्म ही धर्म है'.. दानापुर बिहार रेजिमेंट की वीर गाथा, करगिल युद्ध में शहीद हुए थे 19 जवान

'जेडीयू में नेताओं को तरजीह नहीं देते सीएम नीतीश': गणतंत्र दिवस के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए जमुई सांसद चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा प्रकरण को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सीएम अपनी पार्टी के नेताओं को जब तरजीह नहीं दे रहे हैं, तब पूरे राज्य की जनता के साथ क्या करेगें. इसके लिए तो आप सभी लोग अंदाजा लगा सकते हैं.

नीतीश कुमार के लिए लालकिला दूर की बात:मुख्यमंत्री के पीएम के सपने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि पता नहीं राजधानी पटना के गांधी मैदान में कब तक तिरंगा फहराते हैं, दिल्ली के लालकिला पर झंडा फहराने का उनका सपना अधूरा ही रह जाएगा. उन्हें इस बात पर विचार विमर्श करना चाहिए कि कब तक हम पटना स्थित गांधी मैदान में कब तक झंडा फहराते हैं. उन्होंने सीधे तौर पर सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि पता नहीं कब तक पटना के गांधी मैदान में तिरंगा लहराएंगे, लालकिला तो दूर की बात है.

उपेंद्र कुशवाहा मामले पर चिराग ने कहा: उपेंद्र कुशवाहा के भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर चिराग पासवान ने साफ तौर पर कहा कि यह उनके और बीजेपी के विवेक पर निर्भर करता है कि उनलोगों को क्या करना चाहिए. बीजेपी जाने कि उनलोगों को क्या करना है. उपेंद्र कुशवाहा को भाजपा में शामिल करवाना है या नहीं..? यह मामला बीजेपी का अंदरूनी मामला है. इस मामले में हम कुछ भी नहीं बोल सकते. अंत में चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार भी अब बिहार के राजनीति में अंतिम दौरे पर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Republic Day 2023 : देश मना रहा 74वां गणतंत्र दिवस, बिहार के राज्यपाल और CM नीतीश ने दी बधाई

Last Updated :Jan 26, 2023, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details