बिहार

bihar

राजधानी पटना में बेखौफ हुए अपराधी, देर शाम युवक से सोने की चेन और मोबाइल की छिनतई

By

Published : Aug 21, 2021, 11:03 PM IST

देर शाम युवक घर लौट रहा था. उसी दौरान में वह राजीव नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों के हत्थे चढ़ गया. उसने बताया कि सोने की चेन, मोबाइल, दो हजार रुपये अपराधियों ने छीन लिये. पढ़े पूरी खबर.

दीघा में चेन व मोबाइल की छिनतई
दीघा में चेन व मोबाइल की छिनतई

पटना: राजधानी पटना में इन दिनों को (Crime In Patna) क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है. आये दिन बेखौफ अपराधी लूट, छिनतई की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. वहीं, पटना पुलिस इन अपराधियों पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है. इसी क्रम में शनिवार को राजधानी में देर शाम अपराधियों ने एक युवक से सोन की चेन, मोबाइल (Mobile And Chain Snatching) और दो हजार रुपये की छिनतई कर ली. घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : पटना में थम नहीं रहा छिनतई का मामला, व्यवसायी से 8 लाख की चेन की छिनतई

जानकारी के मुताबिक पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र के दीघा आशियाना रोड के पास देर शाम श्रेयांश नाम के युवक के साथ अपराधियों ने मारपीट कर सोने की चेन व मोबाइल छीन ली. वहीं, वारदात के बाद इस मामले में पीड़ित के पिता मनोज कुमार प्रभात ने राजीवनगर थाना में आवेदन दिया है.

पीड़ित के पिता ने राजीवनगर थाने में दिये आवेदन में दो युवकों को नामजद कर अन्य अज्ञात के खिलाफ आरोप लगाया है कि मेरा बेटा दीघा आशियाना रोड से घर आ रहा था. तभी सभी अपराधियों ने लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद गले से सोने की चेन, मोबाइल व पॉकेट से 2 हजार रुपये छिन लिये. वहीं थाने में मामला दर्ज होने के बाद पटना पुलिस नामजद और अज्ञात अपराधियों की खोजबीन में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि इसी साल बीते मार्च महीन में राजीवनगर के वसंत विहार कॉलोनी में ही एक इंजीनियर के गले से अपराधियों ने चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया था. बता दें कि यह छिनतई इंजीनियर संतोष सिंह के गले से की गई थी बाइक सवार लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद रामनगरी की तरफ भाग गए थे.

ये भी पढ़ें : पटना: बदमाशों ने महिला से छीने 2 लाख रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

इसे भी पढ़ें : पटना में बढ़ा छिनतई गिरोह का आतंक, एक को लोगों ने पकड़कर पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details