बिहार

bihar

Amit Shah Bihar Visit: 'एक बार नहीं 11 बार बिहार आएं क्या फर्क पड़ता है', मंत्री सुमित सिंह का हमला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 4, 2023, 4:31 PM IST

Sumit Singh Attack On Amit Shah: रविवार को अमित शाह का बिहार दौरा है. इस पर बिहार में सियासत जारी है. बिहार सरकार में मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि अमित शाह एक बार आएं या 11 बार आएं बिहार की जनता को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

मंत्री सुमित सिंह का अमित शाह पर हमला
मंत्री सुमित सिंह का अमित शाह पर हमला

मंत्री सुमित सिंह का बयान

पटना: बिहार में हुए शिक्षक नियुक्ति को लेकर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने का काम कर रही है. सरकार पर कई आरोप लगाया जा रहा है.विपक्ष आरोप लगा रही है कि पैसा लेकर शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया गया है. विपक्ष के सवाल पर पलटवार करते हुए सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि दो करोड़ रोजगार की बात हमने नहीं की थी. हमलोगों ने 10 लाख रोजगार देने की बात कही थी जिसकी शुरुआत हो गयी है.

'बिहार में मिल रहा रोजगार' : सुमित सिंह ने कहा कि पहले चरण मे एक लाख से अधिक को नौकरी दी गयी है और दूसरे चरण की शुरुआत हो चुकी है. पिछले दिनों फॉर्म भरना शुरू हो गया है, जहां भी रिक्त पद खाली हैं वहां के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. बिहार में जहां भी रिक्त पद खाली हैं बहुत जल्द उसे भी भर दिया जाएगा, ताकि बिहार के किसी भी जगह पर रिक्त पद ना रहे.

"रोजगार देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है. विपक्ष का काम ही है आलोचना करना. आप अच्छे दिखते भी हैं तो भी विपक्ष उसको कहेंगे कि आप अच्छे नहीं दिखते हैं. विपक्ष सरकार की हर योजना को, अच्छे काम को बुरा कहेंगे, इसलिए तो वो विपक्ष है."-सुमित सिंह, मंत्री, बिहार सरकार

'एक बार नहीं 11 बार आएं': कल रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पहुंचेंगे.केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर सुमित सिंह ने कहा कि वो कल नहीं लगातार आते रहें क्या परेशानी है. वो बिहार आएंगे अपनी पार्टी के लिए काम करते हैं. अपने नेता के लिए काम करते हैं, एक बार नहीं 11 बार भी आएं तो कोई फर्क नहीं पड़ता है.

'हमलोग जुमलेबाजी नहीं करते': उन्होंने आगे कहा कि बिहार आने से क्या होगा बिहार की जनता समझ चुकी है, क्या होने वाला है, कौन काम करने वाला है. इसलिए उनके आने से ना कोई फर्क पड़ता है और ना बिहार को लाभ होने वाला है. बिहार में जितना काम हुआ है यह सब लोग जानते हैं. बिहार सरकार लोगों के लिए काम कर रही है और आगे भी काम करती रहेगी. हमलोग जुमलेबाजी नहीं करते हैं, सिर्फ काम करते हैं.

पढ़ें-Mukesh Sahani News: BJP के झांसे में नहीं आएगी बिहार की जनता, अमित शाह के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का तंज

पढ़ें-Amit Shah Bihar visit : केंद्रीय गृह मंत्री 5 नवंबर को पहुंचेंगे मुजफ्फरपुर, तिरहुत के 6 जिलों को साधेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details