बिहार

bihar

बिहार में मंत्री नहीं, उनके बेटे करते हैं योजनाओं की जांच, विपक्ष के हंगामे पर रामप्रीत पासवान ने दी सफाई

By

Published : Mar 16, 2021, 5:08 PM IST

बिहार सरकार के मंत्री रामप्रीत पासवान के बेटे पर सरकारी योजना की जांच करने का मामला सामने आया है. विपक्ष ने इसे लेकर सरकार पर सियासी हमला बोला है. इस मामले पर संबंधित मंत्री ने सफाई दी है.

rampreet paswan
rampreet paswan

पटना: मुकेश सहनी के भाई संतोष सहनी का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि अब पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान के बेटे का मामला विपक्ष ने सदन में उठा दिया है. इसे लेकर आज विधान परिषद में जबरदस्त हंगामा भी हुआ. हालांकि रामप्रीत पासवान ने सफाई देते हुए आरोपों से साफ इनकार किया है.

बिहार सरकार में चल रही मनमानी
कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बिहार सरकार में जमकर मनमानी चल रही है कोई गंभीर नहीं दिख रहा है. उन्होंने कहा कि एक तरफ मुकेश सहनी के भाई संतोष सहनी धड़ल्ले से सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं और अब मंत्री रामप्रीत पासवान के बेटे नल जल योजना की जांच करने पहुंच गए हैं. बिहार में यह क्या हो रहा है, सरकार को जवाब देना चाहिए और इस मामले की पूरी जांच करानी चाहिए.

विधान परिषद में हंगामा
इस मामले को विधान परिषद में उठाते हुए प्रेमचंद्र मिश्रा और राजद के तमाम नेताओं ने हंगामा किया. इधर, इस मामले को लेकर पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि यह तमाम बातें पूर्णिया में कुछ पदाधिकारियों के द्वारा गलत तरीके से उठाई गई है. जिन लोगों ने भी ऐसा किया है, उन पर जरूर कार्रवाई होगी. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्णिया में जिस जगह वे जांच करने गए थे वहां नल जल योजना में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है.

प्रेमचंद्र मिश्रा

'मेरे बेटे की गाड़ी खराब हो गई थी और दूसरी गाड़ी मंगानी पड़ी थी. मेरा बेटा ही गाड़ी ड्राइव कर रहा था. मेरा बेटा इस योजना की जांच में कहीं से शामिल नहीं था'-रामप्रीत पासवान, मंत्री, बिहार सरकार

रामप्रीत पासवान

हालांकि पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान के बयान से एक बात स्पष्ट हो गया है कि बिहार में नल जल योजना में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details