बिहार

bihar

Munger News: मुंगेर में किराए के घर में चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, अर्धनिर्मित हथियार बरामद

By

Published : Apr 11, 2023, 7:44 PM IST

हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रोशन टोला बड़ी दुर्गा स्थान के पास एक किराये के मकान में अवैध तरीके से हथियार का निर्माण किया जा रहा था. गुप्त सूचना पर कार्रवाई हुई है. जिसमें एक मस्केट, दो देसी कट्टा सहित हथियार बनाने के तमाम उपकरण पुलिस ने बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर...

मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़
मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़

मुंगेर:बिहार के मुंगेर में एक बार फिर पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा (Mini Gun Factory in Munger) किया है. हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रोशन टोला बड़ी दुर्गा स्थान के पास एक किराये के मकान में अवैध तरीके से हथियार का निर्माण किया जा रहा था. मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई की और हथियार बनाने वाले सीताराम मिस्त्री को हथियार बनाते गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक जेजे रेड्डी ने दी. उन्होंने बताया कि खड़गपुर थाना में अभियुक्त के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: मुंगेर के दियारा इलाके से अर्धनिर्मित हथियार और उपकरणों का जखीरा बरामद, चलाई जा रही थी मिनी गन फैक्ट्री

छापेमारी में एक गिरफ्तार:पुलिस अधीक्षक जेजे रेड्डी ने बताया कि हवेली खड़गपुर थाना पुलिस को सूचना गुप्त सूचना मिली थी कि रोशन टोला बड़ी दुर्गा स्थान के पास एक घर मे मिनी गन फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है. जिसमें अवैध हथियार का निर्माण किया जा रहा है. वहीं इस गुप्त सूचना से अपने वरीय अधिकारी को अवगत कराते हुए उच्च अधिकारी के निर्देश पर छापेमारी दल का गठन किया गया.

मकान से अर्धनिर्मित हथियार बरामद:उन्होंने बताया कीखड़गपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी, सशस्त्र बलों सहित तमाम पुलिसकर्मियों द्वारा त्वरित कार्रवाई की. मुंगेर जिला निवासी नवीनगर थाना क्षेत्र के इंद्र मिस्त्री का पुत्र सीताराम मिस्त्री को रोशन टोला बड़ी दुर्गा स्थान के पास एक किराये के मकान से गिरफ्तार किया. उसके पास से एक मस्केट, दो देसी कट्टा सहित हथियार बनाने के विभिन्न उपकरण बरामद किया गया है.

"हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रोशन टोला बड़ी दुर्गा स्थान के पास एक किराये के मकान में अवैध तरीके से हथियार का निर्माण किया जा रहा था. छापेमारी कर आरोपी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से एक मस्केट,दो देसी कट्टा सहित हथियार बनाने के तमाम उपकरण बरामद किया गया है. खड़गपुर थाना में अभियुक्त के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जा रही है."-जेजे रेड्डी, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details