बिहार

bihar

मसौढ़ीः घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर चाकू से गोदा

By

Published : Nov 19, 2022, 10:01 PM IST

मसौढ़ी के एक गांव में एक युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. जिसके बाद युवती ने उस युवक का विरोध किया. जिसके बाद गुस्साए युवक ने ताबड़तोड़ चाकू से लड़की के ऊपर प्रहार कर दिया. अनुमंडल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

चाकू से गोदा
चाकू से गोदा

पटना: मसौढ़ी के एक गांव में युवती के साथ घर में घुस दुष्कर्म करने का प्रयास (masaurahi Attempt to rape a girl) किया. विरोध करने पर युवती को बुरी तरह से चाकू मार कर जख्मी कर दिया गया. बताया जाता है कि घटना के वक्त 18 वर्षीय लड़की घर में अकेली थी. उसी गांव के एक युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ेंः पटना में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, भीड़ ने आरोपी की जमकर की धुनाई

युवती की स्थिति गंभीरः जिसके बाद युवती ने पुरजोर उस युवक का विरोध किया. जिसके बाद गुस्साए युवक ने ताबड़तोड़ चाकू से लड़की के ऊपर प्रहार कर दिया. जख्मी हालत में युवती चिल्लाते हुए घर से बाहर निकली. जिसके बाद आसपास के लोग और युवती के परिजन पहुंचे. मौके का फायदा उठाकर आरोपी युवक फरार हो गया. जख्मी हालत में युवती के परिवार वाले मसौढ़ी थाना ले गये. मामले की जानकारी मसौढ़ी पुलिस को दी. जिसके बाद मसौढ़ी पुलिस युवती को इलाज के लिए मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल भेजा.

रास्ते में करता था छेड़छाड़ः उधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक विवेक कुमार को धर दबोचा. उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. इस बीच आरोपी युवक के चाचा ने उसे ग्रामीणों से छुड़ा कर अपने घर में बंद कर दिया. बाद में उसे इलाज हेतु निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया. पूरे मामले में जख्मी युवती के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास करने की शिकायत मसौढ़ी पुलिस से की है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक विवेक कुमार पूर्व से ही उक्त युवती के पीछे पड़ा था. युवती मैट्रिक की परीक्षा की तैयारी में जुटी है. आरोपी उसे कोचिंग पढ़ने जाते वक़्त और लौटते समय छेड़छाड़ करता था.

इसे भी पढ़ेंः घर पर अकेला देख सीओ ने नौकरानी से किया दुष्कर्म का प्रयास, लड़की ने ट्रेन के आगे लगायी छलांग, काटना पड़ा पैर

पहले भी दी थी चेतावनीः युवती ने अपने परिजनों से युवक के बारे में शिकायत की थी. जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को चेतावनी भी दी थी. शनिवार की शाम जब पीड़िता के पिता और उसके घर के अन्य सदस्य खेतों में कटनी करने गए हुए थे, तभी घर में अकेला पाकर आरोपी युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर चाकू से गोद कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. फिलहाल पीड़ित युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

'युवती के पिता की शिकायत पर हमने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने युवती को बेहतर इलाज हेतु मसौढ़ी के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज जारी है'- संजय कुमार, मसौढ़ी थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details