बिहार

bihar

पटना में अटल पथ पर हादसा, स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को कुचला

By

Published : Jul 2, 2022, 2:17 PM IST

पटना में अटल पथ का निर्माण सड़क जाम को कम करने और लोगों को सुविधा के लिए बनाया गया था लेकिन हर दिन अटल पथ पर हादसे हो रहे हैं. जिसमें लोगों की मौतें होती हैं. इसके बावजूद पुलिस की ओर से गश्ती नहीं की जाती है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना अटल पथ हादसा
पटना अटल पथ हादसा

पटना:राजधानी पटना में अटल पथ का निर्माण (Atal Path Patna) आम लोगों के सुविधा के लिए बनाया गया था. इसी पथ पर इन दिनों लगातार सड़क हादसे होते हो रहे हैं. शुक्रवार देर शाम अटल पथ पर बाइक और कार की टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी किया है. वहीं अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया. उसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है.



यह भी पढ़ें:आसान सफर.. जाम से मुक्ति.. मरीन ड्राइव का मजा...यह है पटना का क्वीन नेकलेस

अटल पथ पर बाइकर्स गैंग: दरअसल राजधानी पटना के अटल पथ पर पहली घटना नहीं है. इन दिनों बाइकर्स गैंग और तेज गति से बाइक चलाने वाले युवक यहां सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं. बीते दिनों में अटल पथ पर तीन बाइक सवार स्टंट करने वाले युवा पुल के घेरे से टकराकर सीधे पुल के नीचे गिर गये. वहीं तीनों युवकों की स्थिति चिंताजनक है और वे तीनों इलाजरत हैं. इन तीनों युवकों की कमर और पैर में चोट लगी है.

स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को कुचला: बता दें कि बीते कल देर शाम स्कॉर्पियो ने गलत साइड से आ रहे बाइक सवार को धक्का मार दिया था. जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर देर रात उसकी मौत हो गई. इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों द्वारा स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

यह भी पढ़ें:जेपी गंगा पथवे के उद्घाटन पर बोले सीएम नीतीश- 'बिहार गरीब राज्य लेकिन विकास में पीछे नहीं'

पुलिस दिख रही सुस्त: वहीं पटना के अटल पथ जैसे सड़कों पर हर दिन हादसा होने के बावजूद भी बिहार पुलिस के पेट्रोलिंग वाहन की गश्ती ना के बराबर देखने को मिलती है. पुलिस मुख्यालय ने अटल पथ पर रडार गन लगाने का भी निर्देश दिया था, वो भी नहीं लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details